मध्य प्रदेश : 12वीं बोर्ड परीक्षा में नकल करते कैमरे में कैद हुए स्टूडेंट्स, VIDEO हुआ वायरल

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो अमरवाड़ा के परीक्षा केंद्र का होने का दावा किया जा रहा है. वीडियो में इस परीक्षा केंद्र में कोई शिक्षक ड्यूटी पर तैनात नहीं दिखाई दे रहा है.

मध्य प्रदेश : 12वीं बोर्ड परीक्षा में नकल करते कैमरे में कैद हुए स्टूडेंट्स, VIDEO हुआ वायरल

बारहवीं बोर्ड में नकल का वीडियो वायरल ,संभागीय कमिश्रर ने जांच के लिये कहा

छिंदवाड़ा :

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा में इंटर की परीक्षा में नकल करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में परीक्षा दे रहे छात्र बेधड़क होकर नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. मामला सामने आने के बाद कमिश्नर ने कहा कि वह इसकी जांच कराएंगे. प्रदेश सहित छिन्दवाड़ा में 4 दिनों पहले बारहवीं कक्षा का अंतिम पेपर था लेकिन इस अंतिम दिन के पेपर ने प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. 

दरअसल, छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में निजी स्कूल ज्ञानदीप स्कूल को भी बारहवीं की वार्षिक परीक्षा का केंद्र बनाया गया था यहा तक सब ठीक था लेकिन परीक्षा केंद्र की सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना ने शिक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. 

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो अमरवाड़ा के परीक्षा केंद्र का होने का दावा किया जा रहा है. वीडियो में इस परीक्षा केंद्र में कोई शिक्षक ड्यूटी पर तैनात नहीं दिखाई दे रहा है और परीक्षा के बीच, छात्र आपस में एक-दूसरे से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं वीडियो में कुछ छात्र तो अपने जेब से पर्ची निकाल कर बेखोफ नकल करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. 

जब एनडीटीवी ने छिन्दवाड़ा दौरे पर आए संभागीय कमिश्नर से बात की तो उन्होने कहा इस घटना की जांच की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com