दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करने पर आदिवासी लड़की की सड़क पर बेरहमी से पिटाई

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में भिलाला जनजाति की लड़की को भील जनजाति के लड़के से प्रेम करने पर परिवार के पुरुषों ने पीटा

दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करने पर आदिवासी लड़की की सड़क पर बेरहमी से पिटाई

अलीराजपुर जिले में आदिवासी लड़की को सड़क पर हंटरों से पीटते हुए ले जाया गया.

खास बातें

  • घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की जांच
  • वीडियो में लड़की को लोग पीटते हुए सड़क पर चल रहे
  • मामला तभी दर्ज होगा जब पुलिस को शिकायत मिलेगी
भोपाल:

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करने पर एक आदिवासी लड़की कोबेरहमी से सड़क पर मारा-पीटा गया. वह गुहार लगाती रही लेकिन पीटने वालों को दया नहीं आई. पीड़ित बचने के लिए लोगों से मदद मांगती रही. कुछ लोग रुके भी लेकिन बिना मदद के आगे बढ़ गए. बताया जा रहा है कि पीड़ित को पीटने वाले उसके अपने परिवार के लोग ही थे.

इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली, लेकिन चौंकाने वाले प्रकरण का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. इसमें खुलासा हुआ कि भिलाला जनजाति की 19 वर्षीय लड़की को परिवार के पुरुष सदस्यों ने भील जनजाति के लड़के के साथ प्रेम करने के लिए दंडित किया. 1.42 मिनट के इस वीडियो क्लिप में महिला को गांव की सड़क पर चलाया जा रहा है. वह चिल्ला रही है, दया की भीख मांग रही है, लेकिन राहगीर उसे देखकर भी नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ गए.

छत्तीसगढ़ के कोरबा में आरोपियों ने प्रेमी के सामने लड़की का किया गैंगरेप, शख्स ने की कथित खुदकुशी

अलीराजपुर के एसपी विपुल श्रीवास्तव ने कहा, "हमें व्हाट्स ऐप के माध्यम से वीडियो मिला है. कुछ ग्रामीणों ने हमें बताया कि इस वीडियो को तेमची गांव में शूट किया गया था जो अंबुआ पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है. हमें कोई शिकायत नहीं मिली है. लड़की और उसके पिता के बयान दर्ज होने के बाद ही पुलिस मामले में आगे कोई कार्रवाई कर पाएगी.

दलित लड़के के साथ भागी लड़की के परिजनों ने पार की सारी हदें, लात और डंडों से की सरेआम पिटाई, VIDEO वायरल

VIDEO : दलित लड़के के साथ भागी आदिवासी लड़की की पिटाई

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com