MP: अफेयर के शक में पत्नी को दी पति को कंधे पर बैठाकर घुमाने की सजा, VIDEO आया सामने

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आदिवासी बहुल झाबुआ में कथित प्रेम-प्रसंग के चलते एक महिला को तालिबानी सजा दिए जाने का मामला सामने आया है.

MP: अफेयर के शक में पत्नी को दी पति को कंधे पर बैठाकर घुमाने की सजा, VIDEO आया सामने

पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

खास बातें

  • पति को पत्नी के अफेयर का शक
  • पत्नी को मिली तालिबानी सजा
  • लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया
झाबुआ:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आदिवासी बहुल झाबुआ में कथित प्रेम-प्रसंग के चलते एक महिला को तालिबानी सजा दिए जाने का मामला सामने आया है. सजा के तौर पर महिला को पति को कंधे पर बैठाकर घुमाना पड़ा. पीछे-पीछे गांववाले थे. वह शोर मचाते रहे. एक जगह जब वो थक गई तो छड़ी से उसे पीटा भी गया. इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस (MP Police) मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता रविवार को पति और तीन बच्चों के साथ गुजरात से झाबुआ के छापरी रनवासा गांव में लौटी थी. दोनों गुजरात में दिहाड़ी मजदूरी करते हैं. पति को शक था कि उसकी पत्नी किसी और से प्रेम करती है. परिवार के लोगों ने इसी शंका के आधार पर पीड़िता के साथ यह अमानवीयता की.

झाबुआ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जिले में यह पहला मामला नहीं है, जिसमें महिला के साथ अमानवीय व्यवहार हुआ है. बीते डेढ़ महीने में यह दूसरा मामला है, जब किसी महिला को ऐसी सजा दी गई. बड़ी बात यह है कि जब महिला को सजा दी जा रही थी, तब कई लोग तमाशबीन बने रहे. किसी ने भी महिला के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को रोकने की कोशिश नहीं की. अलबत्ता अपने मोबाइल में इसे कैद करने की होड़ सभी में लगी रही.

Newsbeep

VIDEO: क्या मध्य प्रदेश में सोशल डिस्टेंसिंग की हुई अनदेखी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com