गैंगरेप करने के बाद चाचा और भाइयों ने गला घोंटा, फिर हंसिए से सिर काट डाला

मध्यप्रदेश के सागर जिले की बंडा तहसील में नाबालिग लड़की से चाचा और भाइयों ने ही किया सामूहिक बलात्कार

गैंगरेप करने के बाद चाचा और भाइयों ने गला घोंटा, फिर हंसिए से सिर काट डाला

मध्यप्रदेश के सागर जिले की बंडा तहसील में नाबालिग लड़की की सामूहिक बलात्कार के बाद जघन्य हत्या कर दी गई.

खास बातें

  • लड़की ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो मार डाला
  • चाचा-चाची सहित चार गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार
  • खेत में नाबालिग की सिर कटी लाश बरामद हुई थी
सागर:

मध्यप्रदेश के सागर जिले की बंडा तहसील में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. इस घटना ने खून के रिश्तों को तार-तार कर दिया और जघन्यता की सारी सीमाएं लांघ दीं. क्या गुजरी होगी उस मासूम पर जिसकी अस्मत की रक्षा करने वाले भाइयों और पिता समान चाचा ने ही पहले तो उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में सिर काटकर उसकी हत्या कर दी.

पत्रकार वार्ता में इस लोमहर्षक मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने भी इसे जघन्यतम करार दिया. सागर एसपी अमित सांघी ने बताया कि 14 मार्च को सूचना मिली थी कि एक खेत में नाबालिग की सिर कटी लाश बरामद हुई है. क्योंकि मामला जघन्य था इसलिए गहराई से तफ्तीश की गई.

हैदराबाद में पति के रिश्तेदारों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

मामले में मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई तो उनके बयानों में असमानता पाई गई. इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो जो पता चला वह दिल दहलाने वाला था. बारह साल की नाबालिग के साथ उसी के तरुण भाइयों ने चाचा के साथ मिलकर चाचा के ही घर में सामूहिक बलात्कार किया. इसके बाद जब मासूम ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसे मौत के घाट उतारने से भी नहीं हिचके.

VIDEO: बुलंदशहर में नाबालिग लड़की का गैंगरेप

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपियों ने पहले तो उसका गला घोंटा और बाद में हंसिये से उसका सिर काटकर शव खेत में फेंक दिया. पुलिस की गिरफ्त से अब तक दूर वारदात के मुख्य आरोपी रामदास अहिरवार पर 25000 का इनाम घोषित किया गया है. चाचा बंसीलाल, चाची सुशीला, भाई ब्रजेश और एक नाबालिग भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.