NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : मंत्री के काफिले ने रोका गर्भवती महिला का रास्ता, दिया ऑटो में बच्चे को जन्म

मध्यप्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया अस्पताल में साफ़ सफाई करने आये थे रक्तदान का भी कार्यक्रम था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : मंत्री के काफिले ने रोका गर्भवती महिला का रास्ता, दिया ऑटो में बच्चे को जन्म

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. परिजनों का आरोप है कि उन्हें अस्पताल से एम्बुलेंस नहीं मिली.
  2. महिला ने अस्पताल के गेट के बाहर ऑटो में ही बच्चे को जन्म दिया.
  3. वॉर्ड इंचार्ज डॉ आरती ने कहा हम पता करेंगे एम्बुलेंस क्यूँ नहीं मिली.
अशोक नगर : मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एक महिला ने अस्पताल के गेट के बाहर ऑटो में ही बच्चे को जन्म दे दिया, परिजनों का आरोप है कि पहले उन्हें अस्पताल से गाड़ी नहीं मिली फिर जब खुद के ऑटो में अस्पताल गए तो मंत्री जयभान पवैया के काफिले की गाड़ियां अस्पताल के गेट पर पार्क कर दी गयी जिसकी वजह से वो अस्पताल में घुस ही नहीं पाए. ज्योति अशोक नगर के सरकारी अस्पताल के बाहर ऑटो में तड़प रही थीं, मंत्री जी भाषण देने के लिए उतावले थे. उनसे ज्यादा उत्साह में उनके समर्थक थे जिन्होंने अस्पताल के गेट को ही पार्किंग बना दिया. पहले तो ज्योति को एम्बुलेंस नहीं मिली, बाद में वो अस्पताल में घुस नहीं पाए नवजात ऑटो में ही पैदा हो गया.

ज्योति की देवरानी बबिता चंदेल ने बताया बच्चे का जन्म ऑटो में ही गया, पीड़ित परिवार के अनुसार एंबुलेंस के लिये फ़ोन लगाया था बोले खराब हो गया. बहुत ट्रैफिक था अस्पताल के सामने. वहीं वॉर्ड इंचार्ज डॉ आरती  ने कहा हम पता करेंगे एम्बुलेंस क्यूँ नहीं मिली.

यह भी पढे़ं : कांग्रेस का शिवराज सिंह पर पलटवार, कहा - किसान आत्महत्या और व्यापमं पर कब आएगी शर्म?

टिप्पणियां
मध्यप्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया अस्पताल में साफ़ सफाई करने आये थे साथ ही रक्तदान का भी कार्यक्रम था. मंत्री जी का काफिला निकला उसके 15 मिनट बाद ज्योति अस्पताल में दाखिल हो पायी. इस मामले पर पर अपनी प्रतिक्रया देते हुए मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा बीजेपी कार्यकर्त्ता का स्वभाव दूसरों को परेशान करने वाला नहीं होता. पवैया ने कहा मैंने हिदायत दी है ऐसे कार्यक्रम होने पर ट्रैफिक की व्यवस्था समुचित रखें, अगर नेगेटिव न्यूज़ बनानी है तो उसके लिए सब फ्री हैं, बीजेपी कार्यकर्ता का स्वभाव ऐसा नहीं होता. इस पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के  मंत्रियों से सत्ता नहीं संभल रही है, कार्यकर्त्ता और बिगडैल हो रहे हैं.

VIDEOS : हरदा जिले में मिड डे मील में निकले कीड़े​
कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्र ने कहा कहावात है चाय से अधिक गर्म केतली हो रही है वो इतने गर्म हो चुके हैं जिससे समाज की जुबां जलेगी. बरहाल इस आरोप प्रत्यारोप के बीच एक खबर अच्छी है की माँ बच्ची दोनों स्वास्थ्य हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement