NDTV Khabar

जब थाने में कुदाली से दो पुलिसवालों पर किया हमला, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

मध्यप्रदेश के भिंड ज़िले के थाने में आरोपी ने दो पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. एक पुलिसकर्मी का ज़िला अस्पताल में इलाज हो रहा है.

43 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब थाने में कुदाली से दो पुलिसवालों पर किया हमला, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

मध्यप्रदेश के भिंड ज़िले के थाने में आरोपी ने दो पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया

भोपाल : मध्यप्रदेश के भिंड ज़िले के थाने में आरोपी ने दो पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. एक पुलिसकर्मी का ज़िला अस्पताल में इलाज हो रहा है. दूसरे की हालत नाज़ुक है जिसे इलाज के लिए दिल्ली रेफ़र कर दिया गया है. जानलेवा हमले की ये कोशिश सीसीटीवी में क़ैद हुई है.

अब पुलिसवाले नहीं ले सकेंगे आपका ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन मंत्रालय ने जारी की ये एडवाइजरी

बताया जा रहा है कि आरोपी विष्णु तोमर को शांति भंग के आरोप में लाया गया था. पर पुलिस ने उसे लॉकअप के बजाए थाने में ही खुले में बैठा दिया. बाद में विष्णु का साथी भी थाने पहुंच गया. इसके बाद विष्णु ने धारदार हथियार से दोनों पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. दोनों आरोपियों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ़्तार किया है. यह मामला रविवार का है, जहां भिंड के उमरी थाने में एक आरोपी ने लोहे के धारदार हथियार से दो पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था, जिससे दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिसकर्मियों पर हमले की यह वारदात थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. तस्वीरें काफी विचलित करने वाली है, जिसमें आरोपी विष्णु तोमर कुदाली से पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करता दिख रहा है. घायल पुलिसकर्मियों में से हेड कांस्‍टेबल उमेश बाबू की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उन्हें दिल्ली रेफर किया गया है, जबकि एक आरक्षक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. 

यूपी के इस गांव में 80 साल बाद घोड़ी चढ़ा दूल्‍हा, 150 पुलिसवाले थे बाराती, जानें पूरा मामला

टिप्पणियां
दरअसल, रविवार देर शाम को ऊमरी थाना पुलिस द्वारा विष्णु राजावत नाम के एक व्यक्ति शांति भंग करने के आरोप मे हिरासत में लिया गया था. पुलिस ने विष्णु को लॉकअप में बंद करने की बजाय थाने में खुले में ही बैठा दिया. कुछ देर बाद विष्णु का साथी मनसिंह भी थाने आ गया. विष्णु और मानसिंह के बीच कुछ देर बातचीत होने के बाद अचानक विष्णु ने थाने में रखी कुदाली उठा ली और काम कर रहे प्रधान आरक्षक उमेश बाबू समेत संतरी गजराज पर कुदाली से वार कर दिए. जानलेवा हमला करने के बाद विष्णु बाहर की तरफ भाग गया. ये पूरी वारदात थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हालांकि थाने से भाग रहे विष्णु को पुलिस ने पकड़ लिया. गजराज का इलाज जिला हॉस्पिटल में किया गया, जबकि उमेश बाबू की गर्दन पर गंभीर चोट होने की वजह से उन्हें इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया.

VIDEO: मध्य प्रदेश के थाने में आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर किया धारदार हथियार से हमला
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement