मध्य प्रदेश: ग्रामीणों ने मोर की चोरी के आरोप में शख्स की जमकर पिटाई की, इलाज के दौरान हुई मौत

मध्य प्रदेश के नीमच से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी, जिसकी इलााज के दौरान मौत हो गई.

मध्य प्रदेश: ग्रामीणों ने मोर की चोरी के आरोप में शख्स की जमकर पिटाई की, इलाज के दौरान हुई मौत

ग्रामीणों ने शख्स की जमकर की पिटाई

खास बातें

  • मोर की चोरी के आरोप में शख्स की जमकर पिटाई
  • मध्य प्रदेश के नीमच की घटना
  • पुलिस ने किया 10 ग्राणीणों को गिरफ्तार
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के नीमच से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी, जिसकी इलााज के दौरान मौत हो गई. दरअसल, नीमच जिले के कुकड़ेश्वर थाना क्षेत्र  के गांव लसूडिया आतरी में शुक्रवार की रात गांववालों ने चार लोगों को पकड़ा, जिनपर कथित तौर पर मोर की चोरी का आरोप लगाया गया था. जानकारी के अनुसार, चार में से तीन लोग ग्रामीणों के हाथ से छूट कर भाग गए. लेकिन उनमें से एक शख्स ग्रामीणों का हत्थे चढ़ गया.

पुणे: ब्लू व्हेल गेम का 'टॉस्क' पूरा करने के चक्कर में गई एक और जान, युवक ने की आत्महत्या

पकड़े गए आरोपी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. उसके पास एक कट्टे में चार मरे हुए मोर बरामद हुए. बाद में उसे गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. जहां थोड़ी देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया . कुकड़ेश्वर पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर 10 ग्रामीणों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की बारीकी से जांच की जाएगी.

महाराष्ट्र : औरंगाबाद में युवक को पीटा, जबरन लगवाया 'जय श्रीराम' का नारा

पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान आरोपी हीरालाल की मौत हुई. आरोपी ओर उसके 3 साथियों पर भी वन्य प्राणी संरक्षण अधिनियम का मामला दर्ज किया गया है. अभी आरोपियों पर आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसमें हीरालाल की मौत के बाद 302 बढ़ाई जाएगी.
 

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : सावधान भीड़ आ रही है!

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com