NDTV Khabar

सुबह कांग्रेस को भूला शख्स, शाम को पार्टी में लौटा

कांग्रेस में वापसी के वक्त मंगल सिंह ने कहा कि कांग्रेस उनके लिए सबकुछ है. नेता प्रतिपक्ष उनके गुरु हैं. भले ही प्राण चले जाएं, लेकिन वह कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे.

3117 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुबह कांग्रेस को भूला शख्स, शाम को पार्टी में लौटा

मंगल सिंह सुबह बीजेपी में शामिल हुए और शाम को कांग्रेस में लौट आए

भोपाल: मध्य प्रदेश में चित्रकूट के उपचुनाव में जबर्दस्त सियासी ड्रामा चल रहा है. इस सीट पर कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रेम सिंह के निधन के बाद चुनाव हो रहा है. मंगलवार सुबह उनके भतीजे मंगल सिंह बीजेपी में शामिल हुए. उनके घर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह, पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार पहुंचे और माला पहनाकर उनके पार्टी में शामिल होने का ऐलान कर दिया. लेकिन शाम होते-होते नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की मौजूदगी में मंगल ने कांग्रेस में घर वापसी की घोषणा कर दी. शाम को कांग्रेस में वापसी के वक्त मंगल सिंह ने कहा कि कांग्रेस उनके लिए सबकुछ है. नेता प्रतिपक्ष उनके गुरु हैं. भले ही प्राण चले जाएं, लेकिन वह कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि नंदकुमार चौहान घर आए थे, उन्होंने माला पहनाई तो हमने भी माला पहना दी. इस पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि भाजपा गुमराह करने की राजनीति करती है. मंगल भाजपा में गए ही नहीं थे.
 
mangal singh nandkishore singh

वहीं इस मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर दबाव की राजनीति करने का आरोप लगाया है. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री बीडी शर्मा ने कहा कि अजय सिंह, मंगल सिंह पर जबरदस्ती दबाव बना रहे हैं. लोकतंत्र में दबाव कि यह राजनीति अच्छी नहीं है और चित्रकूट क्षेत्र की जनता इस दबाव की राजनीति से अब उपचुनाव में कांग्रेस को भारी मतों से पराजित कर मुक्त होने जा रही है.

VIDEO : खर्च न पूछो सीएम से!
इस उपचुनाव में बीजेपी की ओर से शंकरदयाल त्रिपाठी उम्मीदवार हैं, वहीं कांग्रेस से निलांशु चतुर्वेदी मैदान में हैं. इस सीट पर 9 नवंबर को मतदान होगा और 14 को नतीजों का ऐलान होगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement