पत्नी और 3 साल की मासूम बेटी का गला घोंटने के बाद खुद फांसी पर झूला युवक

सूचना मिलने पर घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया. तीनों शवों को कमरे से बरामद किया तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

पत्नी और 3 साल की मासूम बेटी का गला घोंटने के बाद खुद फांसी पर झूला युवक

युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं थी.

रायपुर:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक ने पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि शहर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र के अंतर्गत फुंडहर गांव में प्रवीण निषाद (24) ने पत्नी तुकेश्वरी निषाद (21) और बेटी दीक्षा निषाद (तीन) की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर से लगे फुंडहर गांव में निषाद परिवार वेल्डिंग का काम करता है.

प्रवीण अपने परिवार के साथ रहता था. आज सुबह जब परिजनों ने प्रवीण, उसकी पत्नी और बेटी को नहीं देखा तब उन्होंने प्रवीण को आवाज दी. दरवाजा नहीं खुला तब उन्होंने खिड़की से कमरे के भीतर झांका, जिसके बाद उन्हें घटना की जानकारी मिली. बाद में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलने पर घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया. तीनों शवों को कमरे से बरामद किया तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि प्रवीण की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. पिछले 15 दिनों से उसका इलाज चल रहा था. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com