NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने की मानसिक रूप से बीमार महिला की पिटाई

इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने की मानसिक रूप से बीमार महिला की पिटाई

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सागर:

मध्‍य प्रदेश में सागर शहर के कैंट पुलिस थाना क्षेत्र के भगवानगंज में शनिवार शाम को भीड़ ने मानसिक रूप से बीमार 43 वर्षीय एक महिला की बच्चा चोर होने के शक में कथित तौर पर पिटाई कर दी. कैंट पुलिस थाने के प्रभारी जे जे चौधरी ने रविवार को बताया कि पुलिस को शनिवार शाम को सूचना मिली थी कि कुछ लोगों ने सागर रेलवे स्टेशन के पास भगवानगंज में एक महिला को बच्चा चुराने वाली समझ कर पकड़ लिया है व उसके साथ मारपीट भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और महिला को अपनी सुरक्षा में लेकर थाने ले आई.

चौधरी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि इस महिला का नाम मंजू है और वह मध्य प्रदेश के रतलाम शहर की शुभम श्री कॉलोनी की रहने वाली है. उन्होंने कहा कि वह मानसिक तौर पर पूरी तरह स्वस्थ नहीं लग रही है. वह यह नहीं बता पा रही है कि किस परेशानी के चलते ट्रेन में सवार होकर यहां आई.

टिप्पणियां

चौधरी ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी.


VIDEO: अब मध्‍य प्रदेश में वाट्सऐप पर बच्‍चा चोरी की अफवाह के बाद ली महिला की जान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement