NDTV Khabar

कांग्रेस नेताओं पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने साधा निशाना, विधायक आरिफ मसूद भड़क गए

कांग्रेस 15-25 अक्टूबर तक केन्द्र सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ चरणबद्ध तरीके से दस दिवसीय आंदोलन करेगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस नेताओं पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने साधा निशाना, विधायक आरिफ मसूद भड़क गए

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दीपक बाबरिया (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दीपक बाबरिया ने पार्टी नेताओं को चेताया
  2. कांग्रेस नेताओं पर बीजेपी के लोगों को वरीयता और समय देने का आरोप लगाया
  3. विधायक आरिफ मसूद सिर्फ भोपाल का ही नाम लेने पर चिल्ला पड़े
भोपाल:

मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस 15-25 अक्टूबर तक केन्द्र सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ चरणबद्ध तरीके से दस दिवसीय आंदोलन करने जा रही है, लेकिन इस कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दीपक बाबरिया अपने ही नेताओं को निशाने पर रखते नज़र आए. बाबरिया के अनुशासन को लेकर कांग्रेस नेताओं को निशाना बनाने पर भोपाल के विधायक आरिफ मसूद उनसे भिड़ गए. उन्होंने मंच के नीचे से चिल्लाकर बाबरिया से पूछा कि सिर्फ भोपाल का नाम क्यों ले रहे हैं?

बाबरिया ने खासकर मंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा, “मुझे आपके बारे में रोज शिकायतें मिल रही हैं. कुछ मंत्री कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की चिंताओं को दूर करने के बजाय बीजेपी के लोगों को वरीयता और समय दे रहे हैं. ऐसे सभी मंत्री जो हमारी अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को नहीं बल्कि बीजेपी कार्यकर्ताओं और लोगों को प्राथमिकता देते हैं, उन्हें पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के सामने खड़ा किया जाएगा और इसके बारे में जवाब दिया जाएगा. मैं यह भी स्पष्ट कर दूं कि जब भी मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने मंत्रिपरिषद में बदलाव करेंगे तो ऐसे मंत्रियों पर भी ध्यान दिया जाएगा.”

पार्टी के भीतर बढ़ती अनुशासनहीनता के मुद्दे को उठाते हुए बाबरिया ने स्पष्ट किया कि ''सोनिया गांधी के नेतृत्व में पार्टी में अनुशासनहीनता के लिए कोई जगह नहीं होगी. यहां तक ​​कि बड़े नेताओं के अनुरोध को भी स्वीकार नहीं किया जाएगा और अनुशासनहीनता के मामले में कार्रवाई की जाएगी. यह स्पष्ट निर्देश है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करेंगी.”


कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट, पार्टी महासचिव ने कहा- RSS से सीखें अनुशासन, देखें- VIDEO

बाबरिया ने राज्य में बड़े पैमाने पर अवैध खनन और अवैध शराब के व्यापार के आरोपों के खिलाफ भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि "मध्‍यप्रदेश में बीजेपी के 15 साल के शासनकाल में इस तरह की बातें सामने आई थीं, लेकिन अगर वे हमारी पार्टी के शासन में भी जारी रहती हैं तो यह एक गंभीर मुद्दा है और इसे तुरंत और गंभीरता से निपटा जाना चाहिए."

विदिशा : कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी के सामने आपस में भिड़े पार्टी कार्यकर्ता

बाबरिया अनुशासन पर भाषण दे रहे थे लेकिन उसी दौरान भोपाल से विधायक आरिफ मसूद सीधे बावरिया से भिड़ गए और मंच के नीचे से ही चिल्लाकर कहा कि वे सिर्फ भोपाल का ही नाम क्यों ले रहे हैं, दूसरे जिलों का क्यों नहीं?

Honey Trap Case: आरोपियों के तार बीजेपी और कांग्रेस से जुड़े, चंगुल में फंसे कई अफसर और नेता

VIDEO : कम्प्यूटर बाबा की अगुवाई में संत समागम पर विवाद

टिप्पणियां



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement