NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: भूमाफिया के बेटे के पक्ष में गवाही से किया इनकार, तो नाबालिग की जमकर की पिटाई, देखें Video

मध्यप्रदेश के इंदौर में सोशल मीडिया पर एक नाबालिग के साथ मारपीट और टॉर्चर का बेहद खौफनाक वीडियो वायरल हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. इंदौर में नाबालिग की पिटाई
  2. भूमाफिया के बेटे के पक्ष में गवाही से किया था इनकार
  3. खौफनाक वीडियो हुआ वायरल
इंदौर:

मध्यप्रदेश के इंदौर में सोशल मीडिया पर एक नाबालिग के साथ मारपीट और टॉर्चर का बेहद खौफनाक वीडियो वायरल हुआ है. आरोप है कि भूमाफिया मुख्त्यार ने अपने के बेटे के पक्ष में एक मामले में गवाही के लिये नाबालिग पर दबाव बनाया लेकिन उसके इनकार करने पर उसका अपहरण कर उसे बंधक बनाया और फिर बेरहमी से उसकी पिटाई की. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद पुलिस ने तत्काल फरियादी की तलाश कर मामले में अपहरण सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी मुख्तियार को गिरफ्तार किया. 

लखनऊ पुलिस ने चोरी के आरोप में नाबालिग को दी थर्ड डिग्री, पैरों को जूते से कुचला, मेडिकल में हुआ खुलासा

वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है भू माफिया मुख्तियार पर एक दर्जन से भी अधिक मामले दर्ज हैं लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस उसके गिरेबान नहीं पहुंच पा रही थी. अब सोशल मीडिया पर मुख्त्यार की कुछ तस्वीरें गृहमंत्री बाला बच्चन के साथ भी वायरल हो रही हैं.


उत्तर प्रदेश : बदमाशों ने लड़की से की छेड़खानी, पिता ने की शिकायत तो कर दी जमकर पिटाई, मौत


इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक खबर आई थी. लखनऊ पुलिस ने एक 14 वर्षीय लड़के को उठा लिया था और नाबालिग द्वारा ई-रिक्शा चुराने का आरोप स्वीकार नहीं करने पर उसे थर्ड डिग्री टार्चर दिया था. रिपोर्टों के मुताबिक, अमरेश गौतम का ई-रिक्शा चोरी होने के बाद नाबालिग को तेलीबाग पुलिस ने पकड़ लिया था. नाबालिग कभी-कभार अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए रिक्शा चलाता था. अमरेश गौतम द्वारा उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद नाबालिग को तेलीबाग चौकी ले जाया गया था, जहां उसे पीटा गया था.

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली में चोरी के शक में नाबालिग की हत्या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement