Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : मंदसौर में 7 साल की बच्ची के साथ रेप, CCTV की मदद से आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित को मंगलवार को उसके दादा ने स्कूल छोड़ा लेकिन शाम को जब वो उसे लेने पहुंचे तो बच्ची स्कूल में नहीं थी, एक घंटे तक उसे ढूंढने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : मंदसौर में 7 साल की बच्ची के साथ रेप, CCTV की मदद से आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल :

मध्यप्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद उसका गला रेत कर मौत के घाट उतारने की कोशिश की गई. गंभीर हालत में पीड़ित को मंदसौर से इंदौर रेफ़र किया गया है. पुलिस ने मामले में बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित को मंगलवार को उसके दादा ने स्कूल छोड़ा लेकिन शाम को जब वो उसे लेने पहुंचे तो बच्ची स्कूल में नहीं थी, एक घंटे तक उसे ढूंढने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी. बुधवार को मंदसौर बस स्टैंड के पीछे उससे लगभग 700 मीटर दूरी पर लक्षमण दरवाजे के पास, कांटों से भरी झाड़ियों में बच्ची घायल अवस्था में मिली. बच्ची के शरीर पर जगह जगह काफी चोटें थी, उसके गर्दन में लंबा घाव था जिसकी वजह से फिलहाल वो कुछ भी बोल नहीं पा रही है.
 
24 घंटे 3 रेप: दिल्‍ली में कनाडा की महिला तो हिमाचल और मंदसौर में नाबालिग से रेप

पुलिस ने एक आरोपी इरफान को गिरफ्तार किया है जो स्थानीय मंडी में हम्माल का काम करता है. इसकी पुष्टि मंदसौर एसपी मनोज सिंह ने की है. घटनास्थल से पुलिस को बीयर की बोतल के अलावा, बच्ची का स्कूल बैग, टिफिन और पानी की बोतल भी मिली है. मामले में स्कूल की लापरवाही भी सामने आई है, सूत्रों के मुताबिक स्कूल के सीसीटीवी कैमरों के तार चूहों ने काट दिये हैं, सिर्फ एक क्लिप के बूते आरोपी का सुराग मिल सका जिसमें उसका चेहरा साफ नहीं था. 


टिप्पणियां

स्केच की मदद से यूपी में पकड़ा गया रेप का आरोपी​


सूत्रों के मुताबिक घरवालों के बारे में झूठी कहानी बताकर आरोपी ने पीड़ित को अपने साथ चलने के लिये तैयार कर लिया था. फिलहाल बच्ची की हालत नाजुक लेकिन स्थिर है. घटना के बाद मंदसौर में तनाव है और कई बसों में तोड़फोड़ की खबर है.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सड़क पर घूमता दिखा सिर कटा शख्स, देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Shocking Video

Advertisement