NDTV Khabar

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संसदीय क्षेत्र में 'सांसद गुमशुदा' के पोस्टर लगे

इसके साथ ही इस पोस्टर में समस्याओं का जिक्र भी किया गया है. यह पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं.

21 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संसदीय क्षेत्र में 'सांसद गुमशुदा' के पोस्टर लगे

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज.

विदिशा: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के लंबे अरसे से अपने संसदीय क्षेत्र विदिशा में न आने से नाराज लोगों ने सांसद के 'गुमशुदा' होने के पोस्टर लगाए हैं. शहर के कई स्थानों पर सुषमा स्वराज की तस्वीर वाले पोस्टर लगे हैं, जिनमें लिखा है, 'गुमशुदा सांसद की तलाश'. इसके साथ ही इस पोस्टर में समस्याओं का जिक्र भी किया गया है. यह पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. इन पोस्टरों में लिखा है- "विदिशा का किसान मर रहा है, विदिशा का किसान हैरान-परेशान है, विदिशा का व्यापारी बेहाल है, विदिशा का युवा बेरोजगार है, विदिशा का गरीब-मजदूर रो रहा है, विदिशा की जनता त्रस्त है और सांसद गायब हैं."

इन पोस्टरों के नीचे सूचनाकर्ता और संपर्क के लिए आनंद प्रताप सिंह का नाम दर्ज है. पोस्टरों में कहा गया है कि 'विदिशा की सांसद सुषमा स्वराज अगर आपको कहीं मिलें तो उन्हें बताएं कि विदिशा की जनता आपके इस व्यवहार से अपने को ठगा महसूस कर रही है.' 
VIDEO: राहुल गांधी के खिलाफ भी लगे थे पोस्टर

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश सोनी ने कहा, "पोस्टर लगे होने की मुझे जानकारी नहीं है. अगर ऐसा है, तो यह ओछी मानसिकता का प्रतीक है, क्योंकि सुषमा स्वराज के गुर्दे का प्रत्यारोपण हुआ है, और चिकित्सकों ने उन्हें ज्यादा यात्रा की अनुमति नहीं दी है. वह पिछले दिनों भोपाल आईं थीं और वहीं संसदीय क्षेत्र के लोगों से भी मिली थीं." (IANS की रिपोर्ट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement