NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : इंदौर में छेड़छाड़ की शिकार मॉडल ने कहा, 'गलती छोटे कपड़ों की नहीं, गंदी सोच की है'

मॉडल ने कहा, 'मैं छेड़छाड़ की शिकार इसलिये नहीं हुई, क्योंकि मैंने स्कर्ट पहन रखी थी. असल वजह यह है कि हम लड़कियों द्वारा छोटे कपड़े पहनने को लेकर समाज के कुछ लोगों की सोच गंदी है.' 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : इंदौर में छेड़छाड़ की शिकार मॉडल ने कहा, 'गलती छोटे कपड़ों की नहीं, गंदी सोच की है'

मॉडल ने सोशल मीडिया पर अपने छिले हुए घुटने की फोटो साझा की थी.

खास बातें

  1. मॉडल स्कूटी से गिरकर घायल हो गई थी
  2. टि्वटर पर मॉडल ने बताई आपबीती थी
  3. मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए
इंदौर: अपने साथ सरेराह छेड़छाड़ का मुद्दा ट्विटर पर उठाकर चर्चा में आईं इंदौर की युवा मॉडल ने छोटे कपड़े पहनने को लेकर लड़कियों पर सवाल उठाने वाले लोगों को आड़े हाथ लिया. मीडिया के सामने आईं मॉडल ने कहा, 'मैं छेड़छाड़ की शिकार इसलिये नहीं हुई, क्योंकि मैंने स्कर्ट पहन रखी थी. इस घटना की असल वजह यह है कि हम लड़कियों द्वारा छोटे कपड़े पहनने को लेकर समाज के कुछ लोगों की सोच गंदी है.' 

यह भी पढ़ें : मॉडल ने कमिश्नर को एसएमएस कर बताया, पुलिसवालों ने थाने में किया रेप

युवती ने कहा, 'लड़कियों के पहनावे को लेकर समाज को अपनी सोच बदलनी होगी.' मॉडल ने कहा कि विजयनगर क्षेत्र में व्यस्त सड़क पर रविवार को दो शोहदों की छेड़छाड़ के दौरान अपना बचाव करते वक्त वह स्कूटर से गिरकर घायल हो गई थी. लेकिन बेहद अफसोस की बात है कि राहगीरों ने मूकदर्शक बनते हुए उसकी कोई मदद नहीं की थी. युवती ने मीडिया से अनुरोध किया है कि उसका नाम गुप्त रखा जाए. मॉडल ने रविवार को इस संबंध में ट्वीट किया था.

यह भी पढ़ें : मॉडल से बलात्कार व ब्लैकमेल मामले में एक्टर-फोटोग्राफर 'अनिकेत दा' गिरफ्तार

इस बीच, महिला थाने की प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया, 'मॉडल से छेड़छाड़ के मामले में हम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं, जो घटना के वक्त मोटरसाइकिल पर सवार थे.' उन्होंने कहा कि संदिग्धों की पहचान की कोशिश की जा रही है. इस बीच, युवती के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर म​हिला सुरक्षा के विषय में बहस जारी है. इस ट्वीट को हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किया है और म​हिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर गहरी चिंता जतायी है.

VIDEO : 1-2 रेप की घटनाओं पर बात का बतंगड़ न बनाएं : संतोष गंगवार


टिप्पणियां
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने युवती के ट्वीट का संज्ञान लिया और उसके साथ हुई घटना को 'शर्मनाक' बताया था. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पुलिस और प्रशासन को मामले की जांच के निर्देश दिए थे. मॉडल की शिकायत पर महिला पुलिस थाने में भारतीय दंड विधान की धारा 354 के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement