जब्त किए ट्रैक्टर को छुड़ाने पहुंचे विधायक पति ने SDM दफ्तर में किया हंगामा, छीन लिया अधिकारी का फोन

जब्त किए गए ट्रैक्टर में 300 घन मीटर ओवरलोड गिट्टी भरी थी जबकि ट्रैक्टर में 1000 घन मीटर गिट्टी भरना कानूनी है.

जब्त किए ट्रैक्टर को छुड़ाने पहुंचे विधायक पति ने SDM दफ्तर में किया हंगामा, छीन लिया अधिकारी का फोन

एसडीएम जेपी गुप्ता का फोन छुड़ाते हुए संतराम सिरोनिया

दतिया:

भांडेर से कांग्रेस विधायक रक्षा देवी के पति की दादागीरी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में विधायक पति संतराम सिरोनिया और दतिया एसडीएम जेपी गुप्ता  के बीच एक गिट्टी से भरे ट्रैक्टर को लेकर कहा सुनी हो रही है. दरअसल एसडीएम ने गिट्टी से भरा एक ओवर लोड ट्रैक्टर जब्त किया था और संतराम उसे छुड़ाने के लिए एसडीएम जेपी गुप्ता के दफ्तर पहुंचे थे. इस बीच एसडीएम बात करते हुए इस पूरी घटना का वीडियो भी अपने फोन में बना रहे थे लेकिन संतराम सिरोनिया ने उनका फोन छीन लिया और उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. 

मंत्रियों के रिश्तेदार सरकारी कर्मचारियों से कर रहे बदसलूकी, कई मामले सामने आए

जब्त किए गए ट्रैक्टर में 300 घन मीटर ओवरलोड गिट्टी भरी थी जबकि ट्रैक्टर में 1000 घन मीटर गिट्टी भरना कानूनी है. बुधवार शाम को संतराम सिरोनिया ने एसडीएम दफ्तर पहुंच कर जब्त किए गए ट्रैक्टर को लेकर कार्रवाई न करने और उसे छोड़ने की मांग की. हालांकि एसडीएम ने ऐसा करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वे हर हाल में कार्रवाई करेंगे तो बहस बढ़ गई. इस दौरान अपने फोन में वीडियो भी बना रहे एसडीएम का फोन संतराम सिरोनिया ने छीन लिया.  इतना ही नहीं उन्होंने एसडीएम गुप्ता पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के इशारे पर काम करने और रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया. 

Newsbeep

गुजरात सरकार ने मुख्यमंत्री और वीआईपी की यात्रा के लिए खरीदा 191 करोड़ रुपये का विमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस हंगामे के वीडियो में संतराम सिरोनिया चिल्लाते हुए कह रहे हैं कि एसडीएम रॉयल्टी वाले ट्रैक्टर को पकड़ रहे हैं. उन्होंने एसडीएम पर 10,000 रुपए की रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया. इतना ही नहीं उन्होंने साफ तौर पर एसडीएम को धमकी भी दी है कि उन्हें उनसे कोई नहीं बचा पाएगा.