सूदखोरों ने ब्‍याज नहीं चुकाने पर युवक को बिना कपड़ों के सड़कों पर दौड़ने को किया मजबूर

रास्ते में कुछ लोगों ने पीड़ित का वीडियो बनाया और शहर के लालबाग थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

सूदखोरों ने ब्‍याज नहीं चुकाने पर युवक को बिना कपड़ों के सड़कों पर दौड़ने को किया मजबूर

मुख्य आरोपी राहुल वर्मा अभी भी फरार है

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में सूदखोरों ने कथित तौर पर ब्याज नहीं चुकाने की वजह से पहले एक युवक को बेरहमी से पीटा, फिर उसे बगैर कपड़ों के शहर की सड़कों पर दौड़ने को मजबूर किया. जैसे-तैसे युवक आरोपियों के चंगुल से छूटा और निर्वस्त्र सड़कों से दौड़ते हुए थाने पहुंचा. रास्ते में कुछ लोगों ने पीड़ित का वीडियो बनाया और शहर के लालबाग थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पीड़ित के मुताबिक उसने कुछ महीनों पहले अपने दादा की 13वीं के लिये आरोपी राहुल वर्मा से 15 हजार रुपए 10 प्रतिशत प्रति माह की दर से ब्याज पर लिया था. लगभग 6 महीने से वो ब्याज भी चुका रहा था लेकिन 2 महीने से तनख्वाह नहीं मिलने की वजह से वो रकम अदा नहीं कर पाया. इसकी वजह से आरोपी राहुल वर्मा अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित की बेरहमी से पिटाई की, उसे बर्फ की सिल्ली पर लिटाया और फिर सड़क पर दौड़ाया.

पीड़ित के बयान के आधार पर लालबाग पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी राहुल वर्मा अभी भी फरार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com