करंट लगने पर अपने बच्चे को पशु अस्पताल लेकर पहुंच गई बंदरिया

जब पशु चिकित्सा के डाक्टरों को यह माजरा समझ आया तो उन्होंने जैसे-तैसे इस मृत बंदर का शव कब्जे में लिया और उसका परीक्षण किया.

करंट लगने पर अपने बच्चे को पशु अस्पताल लेकर पहुंच गई बंदरिया

बंदरिया काफी देर तक पशु चिकित्सालय के गेट के ऊपर बैठ रही.

सीहोर:

मध्य प्रदेश के सीहोर से एक मार्मिक और अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां एक बंदरिया अपने करंट से मरे बच्चे को लेकर पशु अस्पताल पहुंच गई. शहर के पुरानी जेल के बाहर लगे 11 केबी के तारो में झुलसकर जब एक बंदर जमीन पर गिरा तो वहां मौजूद उसकी मां ने उसे तत्काल उठाया और खींच-खींच कर वह अपने बच्चे को जिला पशु चिकित्सालय तक ले आई.  इसके बाद बंदरिया मृतक बंदर को लेकर काफी देर तक पशु चिकित्सालय के गेट के ऊपर बैठ रही. 

Newsbeep

पहले किसी भी व्यक्ति की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हो पा रही थी.  जब पशु चिकित्सा के डाक्टरों को यह माजरा समझ आया तो उन्होंने जैसे-तैसे इस मृत बंदर का शव कब्जे में लिया और उसका परीक्षण किया. परीक्षण में पता चला कि बंदर का बच्चा मर गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिला पशु अस्पताल के वरिष्ठ पशु चिकित्सक एस के श्रीवास्तव ने कहा कि ये अपने आप में पहला ऐसा मामला है जब कोई जानवर अपने बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचा हो. उन्होंने बताया कि जब बंदरिया के गुस्से में होने की वजह से कोई उसके पास नहीं  जा पा रहा था लेकिन जब पब्लिक ने थोड़ा शोर-शराबा किया तो वह वहां से भागी और बच्चे के शव को कब्जे में लिया जा सका. डॉ. श्रीवास्तव ने कहा कि बंदर के बच्चे का शरीर करंट लगने से बुरी तरह जल चुका था.