NDTV Khabar

मुरैना : विधायक के बेटे ने की फायरिंग, केस दर्ज होने पर एसपी का हुआ ट्रांसफर

शिवराज सिंह ने कहा- जिस अधिकारी ने ईमानदारी से अपना काम किया, उसे ही सरकार ने हटा दिया, वाकई में यही है ‘वक्त बदलाव का’

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुरैना : विधायक के बेटे ने की फायरिंग, केस दर्ज होने पर एसपी का हुआ ट्रांसफर

एमएलए के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करने पर मुरैना के एसपी रियाज इकबाल का स्थानांतरण पुलिस मुख्यालय कर दिया गया है.

खास बातें

  1. मध्यप्रदेश के मुरैना में छोंदा टोल पर ताबड़तोड फायरिंग हुई थी
  2. विधायक ऐंदल सिंह कंषाना के बेटे पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ
  3. मुरैना के एसपी रियाज इकबाल का ट्रांसफर पुलिस मुख्यालय कर दिया गया
भोपाल:

मुरैना के एसपी रियाज इकबाल का ट्रांसफर पुलिस मुख्यालय कर दिया गया है. उनकी जगह पर असित यादव को मुरैना भेजा गया है. विधायक ऐंदल सिंह कंषाना ने एसपी के खिलाफ शिकायत की थी कि उन्होंने गलत मुकदमा दर्ज किया है. यह मामला कंषाना के बेटे के खिलाफ दर्ज किया गया था. इस मामले में अब विपक्ष सरकार की घेराबंदी करने में जुट गया है.

पिछले हफ्ते मध्यप्रदेश के मुरैना में छोंदा टोल पर ताबड़तोड फायरिंग हुई थी. इस घटना के सीसीटीवी फुटेज में 30-40 हथियार बंद लोग टोल सर्वर कंट्रोल रूम को निशाना बनाते हुए दिखे. हमलावरों के जवाब में टोल सुरक्षाकर्मियों ने भी गोली चलाई थी.

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. टोल मैनेजर की शिकायत पर कांग्रेस के सुमावली के विधायक ऐंदल सिंह कंषाना के बेटे पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ. थाना सिविल लाइन पुलिस ने राहुल कंषाना और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

मामला दर्ज होने पर कंषाना ने मुरैना के एसपी रियाज इकबाल की शिकायत की. इसके बाद राज्य सरकार ने इकबाल का ट्रांसफर कर दिया. बता दें कि ऐंदल सिंह कंषाना मंत्री नहीं बनाए जाने से पार्टी से नाराज़ बताए जा रहे हैं.


BJP विधायक का बेटा गिरफ्तार, कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की दी थी धमकी

इस मामले को लेकर विपक्षी दल बीजेपी राज्य की कांग्रेस सरकार को निशाना बना रही है. बीजेपी नेता और पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट करके राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता प्रदेश में हो रही हर आपराधिक घटना के लिए भाजपा को दोष देते हैं जबकि स्वयं विधायक पुत्र कानून से खिलवाड़ करते फिर रहे हैं. अपने नेताओं को समझाना तो दूर, जिस अधिकारी ने ईमानदारी से अपना काम किया, उसे ही सरकार ने हटा दिया. वाकई में यही है ‘वक्त बदलाव का'!

टिप्पणियां

VIDEO : गुंडागर्दी करने वाले बसपा नेता के बेटे ने किया सरेंडर



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement