NDTV Khabar

छत्तीसगढ़: सास और दामाद साथ बैठकर पी रहे थे शराब, अचानक बिगड़ी तबियत और हो गई मौत

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में शराब पीने के बाद सास और दामाद की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़: सास और दामाद साथ बैठकर पी रहे थे शराब, अचानक बिगड़ी तबियत और हो गई मौत

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. शाराब पीने से सास और दामाद की मौत
  2. मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
  3. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले की घटना
कोरबा:

छत्तीसगढ़ से बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जांजगीर चांपा जिले में शराब पीने के बाद सास और दामाद की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार, जांजगीर चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घुटिया गांव में सोमवार को शराब पीने के बाद सास और दामाद की मौत हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घुटिया गांव निवासी जाम बाई कंवर (45 वर्ष) सोमवार की सुबह शौच के लिए गांव के बाहरी हिस्से में गई थी. इस दौरान उसे वहां एक देशी शराब की बोतल मिली. जाम बाई शराब को लेकर घर आ गई थी. 

सीएसडी कैंटीन के स्टिकर लगाकर बेची जा रही थी तस्करी की शराब, गिरोह धरा गया

अधिकारियों ने बताया कि जाम बाई का दमाद घनश्याम कंवर (30 वर्ष) कोरबा जिले के बरीडीह गांव से त्योहार मनाने घुटिया गांव आया था. घर आने के बाद जाम बाई ने अपने दामाद के साथ बैठकर शराब पी. शराब पीने के कुछ देर बाद जब दोनों की तबियत बिगड़ने लगी तब परिजन उन्हें अस्पताल ले गए. लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई.


असम में अवैध शराब बेचने वाली महिला पर हमला, ग्रामीणों ने किया यह काम...

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही दोनों की मौत के कारणों के बारे में जानकारी मिल सकेगी.

टिप्पणियां

VIDEO: नीतीश कुमार ने शराबबंदी पर बरती ढील, किये बड़े बदलाव


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement