NDTV Khabar

मध्‍य प्रदेश : मंदसौर के बाद अब सतना जिले में मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उचेहरा थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया, ‘‘मासूम बच्ची के साथ रविवार रात दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी महेंद्र सिंह गौड़ को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्‍य प्रदेश : मंदसौर के बाद अब सतना जिले में मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सतना: सतना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर उचेहरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक बच्ची के साथ एक युवक द्वारा कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उचेहरा थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया, ‘‘मासूम बच्ची के साथ रविवार रात दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी महेंद्र सिंह गौड़ को गिरफ्तार किया गया है. मंगलवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा.’’ उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी और पीड़ित मासूम के घर की दूरी करीब एक किलोमीटर है और पारिवारिक रिश्ते भी हैं.

शर्मा ने बताया कि आरोपी महेन्द्र रविवार रात करीब नौ बजे बच्ची के घर आया था. उसके घर आने के बाद बच्ची का पिता किसी काम से घर से बाहर चला गया. उन्होंने कहा कि इसी बीच आरोपी महेन्द्र बच्ची को लेकर पास के एक गांव में चला गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया और उसे घायल अवस्था में छोड़कर अपने घर चला गया.

शर्मा ने बताया कि जब बच्ची का पिता वापस अपने घर लौटा तो उसकी बेटी और महेंद्र घर पर नहीं थे. उसने गांव वालों को पूरी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इसके बाद पीड़ित बच्ची का पिता ग्रामीणों के साथ महेंद्र के घर पहुंचा, जहां पर उससे पूछताछ की गई. काफी देर बाद उसने बच्ची के बारे में जानकारी दी.

टिप्पणियां
शर्मा ने बताया कि इसके बाद रात करीब 11 बजे आरोपी को लेकर ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे और वहां पर बच्ची को घायल अवस्था में पाया. बाद में ग्रामीण घायल मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद सरदार वल्लभभाई पटेल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई गई है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement