हनीट्रैप रैकेट का ATS ने किया भंडाफोड़: VIDEO बनाकर करते थे ब्लैकमेल, अश्लील क्लिप्स से भरे मिले कई मोबाइल

रैकेट एक महिला चला रही थी, जो एक एनजीओ भी चलाती है. यह महिला भोपाल में एक पॉश टाउनशिप में एक विपक्षी राजनेता के घर में रहती है.

हनीट्रैप रैकेट का ATS ने किया भंडाफोड़: VIDEO बनाकर करते थे ब्लैकमेल, अश्लील क्लिप्स से भरे मिले कई मोबाइल

प्रतीकात्मक तस्वीर.

भोपाल:

मध्य प्रदेश पुलिस ने भोपाल में एक हाई प्रोफाइल हनीट्रैप रैकेट का बुधवार रात भंडाफोड़ किया है. आतंक विरोधी दस्ते ने भोपाल की पॉश कॉलोनी में रहने वाली तीन महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि यह रैकेट धनवान लोगों को टारगेट करता था. इनके निशाना पर मुख्यत बड़े नेता और अधिकारी होते थे. रैकेट एक महिला चला रही थी, जो एक एनजीओ भी चलाती है. यह महिला भोपाल में एक पॉश टाउनशिप में एक विपक्षी राजनेता के घर में रहती है. 

सूत्रों ने बताया कि इस ऑपरेशन के तहत अब तक अश्लील वीडियो से भरे कई मोबाइल फोन बरामद किए हैं. ये वीडियो रसूखदार नेताओ और नेताओं को ब्लैकमेल करने के लिए बनाए गए होंगे. गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि चाहे कितना भी ऊंचा और ताकतवर आरोपी इसमें शामिल क्यों न हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा.

संगीता मिश्रा, आयशा राय, नीता सिंह नामों वाली अनजान लड़कियों से अगर है Facebook पर दोस्ती तो सावधान, IB ने किया बड़ा खुलासा

हालही एक आईएएस अधिकारी इस रैकेट के जाल में फंस गया, इसके बाद रैकेट की सरगना ने उस अधिकारी को ब्लैकमेल करके दो करोड़ रुपये वसूलने की कोशिश की. वहीं, इन्दौर नगर निगम के एक अधिकारी की शिकायत पर मध्यप्रदेश पुलिस ने मोहपाश (हनीट्रैप) के आरोप में दो युवतियों को इन्दौर से गिरफ्तार किया है और भोपाल से तीन युवतियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. 

इन्दौर (ईस्ट) के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद यूसुफ कुरैशी ने गुरुवार को फोन पर पीटीआई को बताया, ‘इन्दौर नगर निगम के एक अधीक्षक यंत्री ने मंगलवार को शिकायत की थी कि लड़कियों ने उनको मोहपाश में बांधा और ब्लैकमेल किया. पुलिस ने दो युवतियों को इस मामले में इन्दौर में गिरफ्तार किया है. फिर इसके बाद एटीएस ने बुधवार रात को भोपाल की पॉश कालोनियों से तीन युवतियों को इस मामले में हिरासत में लेकर इन्दौर पुलिस के सुपुर्द किया है. इन्दौर पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.' 

हनीट्रैप में फंसाकर युवती ने मांगे 40 लाख, युवक की शिकायत पर पुलिस ने जाल बिछाकर रंगे हाथों पकड़ा

उन्होंने बताया कि इस मामले में कुल छह लोगों को पकड़ा गया है. इनमें पांच लड़कियां और उनका एक वाहन चालक है. एसपी ने बताया कि पुलिस हिरासत में लिये गये लोगों से विस्तृत पूछताछ कर रही है. फिलहाल उन्होंने इस मामले में अधिक जानकारी देने से इंकार किया.

इंस्टाग्राम पर हनीट्रैप से जवानों को सावधान करने के लिए सेना ने जारी की एडवाइजरी, इस खास प्रोफाइल का किया जिक्र

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com