NDTV Khabar

BJP ने कहा- हमें वोट देने पर कांग्रेस नेता ने मारी गोली, तो कांग्रेस ने आरोपी की तस्वीर जारी कर कहा- देखिए अपराधी किसके साथ घूम रहा है

पीड़ित नेमीचंद के घरवालों के मुताबिक रविवार दोपहर वह मतदान कर अपने घर की ओर लौट रहे थे. रास्ते में अरुण शर्मा से बीजेपी को वोट देने की बात पर उनका विवाद हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP ने कहा- हमें वोट देने पर कांग्रेस नेता ने मारी गोली, तो कांग्रेस ने आरोपी की तस्वीर जारी कर कहा- देखिए अपराधी किसके साथ घूम रहा है

नेमीचंद के भाई सुभाष ने बताया कि शाम करीब पांच बजे अरुण शर्मा अपने बेटों नवीन और पंकज के साथ राहुल के घर आए और उन्हें गोली मार दी.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के सांवेर में 65 साल के नेमीचंद तंवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोप है कि कांग्रेस नेता अरूण शर्मा ने बीजेपी से जुड़े नेमीचंद को सिर्फ इसलिये गोली मार दी क्योंकि उन्होंने बीजेपी को वोट दिया था. हमले में नेमीचंद के बेटे और पत्नी को भी चोट लगी है, जिनका अस्पताल में ईलाज चल रहा है. मामला सांवेर के ग्रामीण इलाके पालिया गांव का है. नेमीचंद के घरवालों के मुताबिक रविवार दोपहर वह मतदान कर अपने घर की ओर लौट रहे थे. रास्ते में अरुण शर्मा से बीजेपी को वोट देने की बात पर उनका विवाद हो गया. 

नेमीचंद के भाई सुभाष ने बताया कि शाम करीब पांच बजे अरुण शर्मा अपने बेटों नवीन और पंकज के साथ राहुल के घर आए और उन्हें गोली मार दी. गोली के छर्रों से नेमीचंद का बेटा बसंत और पत्नी पुष्पा भी घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही आला पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे. एडिशनल एसपी मनीष खत्री ने बताया कि हमें सूचना मिली कि नेमीचंद को गोली मार दी गई है. घरवालों के मुताबिक वोट डालने को लेकर उनका आरोपी के साथ विवाद हुआ था. हम सबके बयान दर्ज कर कानूनन कार्रवाई करेंगे.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ने की बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या


घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कांग्रेस मध्य प्रदेश को पश्चिम बंगाल बना रही है. नेमीचंद तंवर को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भाजपा को वोट दिया. कांग्रेस को चेतावनी दे रहा हूं की एमपी की धरती पर ये खेल न खेले. आरोपियों को सजा दिलाने की व्यवस्था करें, नहीं तो भाजपा और मैं सड़क पर उतरूंगा.

k9hva4f8

यह तस्वीर कांग्रेस ने जारी की है.

हीं मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने कहा, 'घटना बेहद दुखद और निंदनीय है. मुख्यमंत्री जी ने निर्देश दिये हैं कि दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर उन पर कड़ी कार्रवाई हो. दोषी कितना भी बड़ा क्यों ना हो. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाये. इस घटना को भाजपा राजनीतिक रूप देने का प्रयास कर रही है. इस दुखद घटना पर भी भाजपा वैसे ही  राजनीति कर रही है, जैसे मंदसौर, बड़वानी, रतलाम और चित्रकूट कांड पर करने की कोशिश की थी.' साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी को भाजपा नेताओं के साथ देखा जा सकता है, भाजपा इसके लिए झूठ बोल रही हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोपी की एक तस्वीर भी जारी की है, जिसमें वह नेताओं के साथ दिख रहा है. 

एग्जिट पोल के नतीजों से उत्साहित बीजेपी ने मध्य प्रदेश विधानसभा में की 'शक्ति परीक्षण' की मांग

साथ ही सलूजा ने कहा, बाद में जब इन कांड में भाजपा से जुड़े लोगों के नाम आये थे तो भाजपा की बोलती बंद हो गयी थी. सांवेर के इस कांड के एक आरोपी पंकज शर्मा के चित्र भी कुछ ऐसा ही बयां कर रहे हैं. इसको लेकर भाजपा कांग्रेस पर झूठे आरोप लगा रही है. उनके सारे आरोप झूठे और राजनीति से प्रेरित हैं. आरोप लगाने के पूर्व उन्हें इन तस्वीरों को देख लेना चाहिए कि अपराधी, गुंडे किसके साथ घूम रहे हैं.

टिप्पणियां

मध्यप्रदेश के पन्ना में अवैध खनन में लगे ट्रक को रोकने पर एसडीएम को कुचलने की कोशिश, कांग्रेस नेता पर लगाया आरोप

Video: MP Exit Poll Results 2019: मध्‍य प्रदेश में बीजेपी को मिल सकती हैं 24 सीटें



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement