लॉकडाउन में फंसे जैसलमेर से लौटे मजदूरों को रात में ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत

उज्जैन में बीती रात करीब 3 बजे भैरव गढ़ स्थित साडू माता मंदिर सड़क के मोड़ पर सो रहे मजदूरों पर ट्रक चढ़ गया. इस कारण तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. मजदूर जैसलमेर से लौटे थे.

लॉकडाउन में फंसे जैसलमेर से लौटे मजदूरों को रात में ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत

उज्जैन:

उज्जैन में बीती रात करीब 3 बजे भैरव गढ़ स्थित साडू माता मंदिर सड़क के मोड़ पर सो रहे मजदूरों पर ट्रक चढ़ गया. इस कारण तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. मजदूर जैसलमेर से लौटे थे. राजस्थान में फंसे मध्यप्रदेश के मजदूरों को लाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा हाल ही में बसें भेजी गई थी, इसी में उज्जैन के मोहनपुरा गांव में रहने वाले 12 मजदूर जैसलमेर से लौटे थे वहां से आने के बाद मजदूरों ने जब घर जाने के लिए गांव में प्रवेश करना चाहा तो गांव वालों ने उन्हें बगैर कोरोना संक्रमण की जांच के आने देने से इनकार कर दिया.

इसके बाद यह सभी मजदूर वहां से पैदल ही आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज जांच के लिए पहुंचे थे. संभवत वहां से देर रात लौटने के बाद यह भैरवगढ़ स्थित साडू माता मंदिर के पास सड़क किनारे सो गए थे. रात करीब 3 बजे इंदौर से मैदा लेकर भरा हुआ ट्रक आगर की ओर जा रहा था.  तेज गति से आ रहे ट्रक के ड्राइवर ने सड़क पर सो रहे मजदूरों ट्रक चढ़ा दिया.

इसकी चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत हो गई घटना के तत्काल बाद ट्रक का ड्राइवर वाहन वहीं छोड़कर फरार हो गया. जांच में पाया गया कि ट्रक में मैदा से भरा हुआ है. इस दुर्घटना में जिन तीन मजदूरों की मौके पर मौत हुई है. ट्रक को जप्त कर लिया गया है और ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com