NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने ग्रामीणों पर हमला किया, 25 से अधिक की बेरहमी से पिटाई की

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने ग्रामीणों पर हमला किया. नक्सलियों ने 25 से अधिक ग्रामीणों की बेरहमी से पिटाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने ग्रामीणों पर हमला किया, 25 से अधिक की बेरहमी से पिटाई की

दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने ग्रामीणों को पीटा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने ग्रामीणों पर हमला किया. नक्सलियों ने 25 से अधिक ग्रामीणों की बेरहमी से पिटाई की. जिनमें से 11 गंभीर रूप से घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज हो रहा है. नक्सलियों के डर से अधिकांश ग्रामीण इलाज कराने भी नहीं जा रहे.

बताया जा रहा है कि ग्राम फुलपाड कोइलान पारा कुआकोंडा की घटना है. आस पास के गांवों के लोगों को भी मारने की दी धमकी दी गई है. घटते जन समर्थन और पुलिस के बढ़ते दबाव से बौखलाए नक्सलियों की कायराना करतूत ने लोगों का जीना दुस्वार कर दिया है. 

टिप्पणियां
इस मामले में एसपी अभिषेक पल्लव का कहना है कि बीती दो रातों से नक्सलियों ने 35-40 गांववालों की पिटाई की जिससे 15-16 को गंभीर चोट आई हैं. उन्हें दंतेवाड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कई गांववाले घायल होने के बावजूद नक्सलियों के डर की वजह से इलाज कराने नहीं आ रहे हैं. "

पुलिस का दावा है कि लगातार हमलों से बौखलाए नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में गांववालों की पिटाई की है. नक्सली इस बात पर भी गुस्सा हैं कि आसपास के इलाके के कई गांववालों ने कलेक्टर ऑफिस जाकर शौचालय और सड़क की मांग की जिससे कई इलाकों में सड़क का काम शुरू भी हो गयाहै.  सूत्रों का कहना है नक्सली कुछ गांववालों को अपने साथ उठाकर भी ले गये. हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement