मध्यप्रदेश में महिला के खुद को आग लगाने की कोशिश पर कमलनाथ ने किया ट्वीट, कहा- 'जो खुद को मामा कहलवाते हैं...'

मध्यप्रदेश के देवास में एक महिला के खुद को आग लगाने की कोशिश करने की घटना पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया है.

मध्यप्रदेश में महिला के खुद को आग लगाने की कोशिश पर कमलनाथ ने किया ट्वीट,  कहा- 'जो खुद को मामा कहलवाते हैं...'

कांग्रेस नेता कमलनाथ (फाइल फोटो).

भोपाल:

मध्यप्रदेश के देवास में एक महिला के खुद को आग लगाने की कोशिश करने की घटना पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया है. कमलनाथ ने ट्वीट किया, ''बेहद दुःखद तस्वीर... जो खुद को मामा कहलवाते है , उनके राज में आज एक बहन खुद को आग के हवाले कर रही है. देवास ज़िले के सतवास में खड़ी फसल पर जेसीबी चलवाने का विरोध करते हुए एक बेबस महिला ने खुद को आग के हवाले कर दिया. मै सरकार से मांग करता हूं कि पूरे मामले की जांच करवाकर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो , घायल महिला का संपूर्ण इलाज सरकार करवाये , पीड़ित परिवार की हर संभव मदद हो.'

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के देवास जिले में एक महिला ने खुद को आग लगाने की कोशिश की. घटना अटवास गांव की है. बीते मंगलवार महिला के फार्म पर अतिक्रमण हटाने आई टीम से कहासुनी के बाद महिला ने यह कदम उठाया. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने राजस्व अधिकारियों पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने उनपर पथराव भी किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश : अतिक्रमण हटाने आई टीम से कहासुनी के बाद महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

मिली जानकारी के अनुसार, बीते मंगलवार अतिक्रमण हटाने आई राजस्व विभाग के अधिकारियों की टीम से कहासुनी के बाद महिला ने आत्मदाह की कोशिश की. वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह आग बुझाई. देखते ही देखते वहां तनाव फैल गया. ग्रामीणों ने अधिकारियों पर पथराव करना शुरू कर दिया. अधिकारियों से मारपीट की गई. महिला को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज जारी है. महिला की हालत स्थिर बनी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com