कमलनाथ का स्टार प्रचारक दर्जा रद्द किए जाने का आदेश "अजीब-सा और अनुचित" : दिग्विजय सिंह

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द किए जाने के आदेश को कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अजीब-सा और अनुचित बताया है.

कमलनाथ का स्टार प्रचारक दर्जा रद्द किए जाने का आदेश

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो).

इंदौर:

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द किए जाने के आदेश को कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अजीब-सा और अनुचित बताया है. निर्वाचन आयोग का यह आदेश राज्य की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव से महज चार दिन पहले जारी किया गया है. इस आदेश पर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर सिंह ने इंदौर जिले के सेमल्या चाऊ गांव में सिंह ने शुक्रवार रात संवाददाताओं से कहा, "मैंने वह आदेश देखा है. मैं निर्वाचन आयोग के प्रति पूरे सम्मान के साथ कहना चाहता हूं कि वह एक अजीब-सा आदेश है."

Newsbeep

उन्होंने कहा, "मैं समझता हूं कि यह आदेश उचित नहीं है. हालांकि, हम इस आदेश को लेकर कानूनी राय लेने पर विचार कर रहे हैं." ग्वालियर जिले के डबरा विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा के दौरान भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी पर कमलनाथ की विवादास्पद टिप्पणी की ओर इशारा करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा, "डबरा वाली घटना के बाद कमलनाथ को (भाषण देते वक्त) संयम बरतने को कहा गया था. इसके बाद से उनका कोई ऐसा (विवादास्पद) बयान नहीं आया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिंह, इंदौर जिले के सांवेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने सेमल्या चाऊ पहुंचे थे. सूबे में सांवेर समेत 28 विधानसभा क्षेत्रों में तीन नवंबर को मतदान है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)