मध्य प्रदेश : कांस्टेबल के परिवार ने पड़ोसी पर किया लाठी-डंडों से हमला, बंदूक भी लहराई, घटना CCTV में कैद

वैशाली नगर में रहने वाला पुलिसकर्मी दरियाब सिंह अपने पड़ोसी को गुंडे बुलवाकर रॉड, लाठी-डंडे और बंदूक से हमला करने की धमकी दे रहा है.

मध्य प्रदेश : कांस्टेबल के परिवार ने पड़ोसी पर किया लाठी-डंडों से हमला, बंदूक भी लहराई, घटना CCTV में कैद

बैंककर्मी से मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के सीहोर की घटना
  • कांस्टेबल के परिवार ने की मारपीट
  • मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद
सीहोर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) के एक पुलिस कांस्टेबल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वह अपने पड़ोसी को पीटते हुए और बंदूक लहराते हुए दिखाई दे रहा है. वैशाली नगर में रहने वाला पुलिसकर्मी दरियाब सिंह अपने पड़ोसी को गुंडे बुलवाकर रॉड, लाठी-डंडे और बंदूक से हमला करने की धमकी दे रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, बैंककर्मी ओमप्रकाश चंद्रवंशी वैशाली नगर के गुडभेला में अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं. पिछले एक साल से इनका पड़ोसी दरियाब सिंह से विवाद चल रहा है. ओमप्रकाश की पत्नी ममता ने बताया कि एक साल से दरियाब सिंह की पत्नी गाली-गलौज कर डराती है और धमकी देती थी कि उसका कोई कुछ नहीं कर सकता. बीते दिन पुलिस आरक्षक और आरक्षक की पत्नी ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर ओमप्रकाश पर रॉड और बंदूक से जानलेवा हमला कर दिया.

मारपीट और जानलेवा हमले की यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में साफ-साफ दिख रहा है दरियाब सिंह की पत्नी और 3-4 युवकों ने किस तरह रॉड और बंदूक से पीड़ित परिवार पर जानलेवा हमला किया. फिलहाल पुलिस अधिकारी इस मामले में अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिहार : पानी को लेकर क्वारंटाइन सेंटर में हुई हाथापाई