NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : दो पुलिसवालों ने रात में दंपति से 10,500 रुपए और सोने की चेन लूटे, मामला दर्ज

मध्य प्रदेश में धार जिले के पीथमपुर में दो पुलिसकर्मियों ने एक दम्पति से कथित रूप से 10,500 रुपए नकद तथा सोने की चेन लूट ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : दो पुलिसवालों ने रात में दंपति से 10,500 रुपए और सोने की चेन लूटे, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश में धार जिले के पीथमपुर में दो पुलिसकर्मियों ने एक दम्पति से कथित रूप से 10,500 रुपए नकद तथा सोने की चेन लूट ली. धार पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि दम्पति की शिकायत पर आरोपी पुलिस आरक्षक मोहन बोडाना (34) और शिवेन्द्र (30) को निलंबित कर उनके खिलाफ लूटपाट करने का मामला दर्ज कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि लूट की यह घटना धार के पीथमपुर थाने के तहत आने वाले इलाके में कल रात उस वक्त हुई, जब इंदौर निवासी राहुल गौतम अपनी पत्नी पूजा के साथ अपने ससुराल बडवानी जा रहे थे.

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में चार साल की बच्ची की रेप के बाद पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

सिंह ने बताया कि पीथमपुर के समीप एक होटल के पास शौचालय जाने के लिए इस दम्पति ने अपनी कार रोकी. इसी दौरान दो पुलिसकर्मी मोहन बोडाना और शिवेन्द्र मोटरसा​इकिल पर सवार होकर वहां पहुंचे और उनसे यहां रुकने का कारण पूछा. पुलिसकर्मियों ने राहुल को कार से उतारकर उसके साथ मारपीट की और पर्स में रखे 10,500 रुपये और सोने की एक चेन लूट ली.

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा-2', पुलिस की मदद से शौचालय बनवाकर ही मानी बहू

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि छह माह की गर्भवती पूजा ने इसका विरोध किया तो उसके साथ भी इन पुलिसकर्मियों ने गाली-गलौज और धक्का-मुक्की की. इतना ही नहीं, राहुल ने आरोप लगाए कि इन पुलिसवालों ने मेरे कपड़े भी उतरवा दिए और मेरा वीडियो बनाया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मेरे पर्स में रखे रुपए भी निकाल लिए. घटना के बाद दोनों पुलिसकर्मी वहां से चले गए.

VIDEO: मध्य प्रदेश में आसान नहीं पद्मावती का पाठ पढ़ाना


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement