NDTV Khabar

पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस और आदि उत्सव का उद्घाटन करेंगे

प्रधानमंत्री मोदी 24 अप्रैल को सुबह लगभग 9.50 बजे दिल्ली से रवाना होंगे और पूर्वाह्न 11 बजे जबलपुर के डुमना हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे, जहां से वह 11.50 बजे मंडला हेलीपैड पहुंचेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस और आदि उत्सव का उद्घाटन करेंगे

पीएम मोदी रामनगर में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस का उद्घाटन और तीन दिवसीय आदि उत्सव की शुरुआत करेंगे. (फाइल फोटो )

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के मंडला के दौरे पर जाएंगे. वे यहां रामनगर में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस का उद्घाटन और तीन दिवसीय आदि उत्सव की शुरुआत करेंगे. नर्मदा नदी के तट पर स्थित रामनगर को भव्य तरीके से सजाया गया है. आधिकारिक जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी 24 अप्रैल को सुबह लगभग 9.50 बजे दिल्ली से रवाना होंगे और पूर्वाह्न 11 बजे जबलपुर के डुमना हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे, जहां से वह 11.50 बजे मंडला हेलीपैड पहुंचेंगे. 

पीएम मोदी 11 मई को दो दिवसीय यात्रा पर नेपाल जाएंगे

प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12 बजे रामनगर में राष्ट्रीय पंचायत राज दिवस और आदि महोत्सव कार्यक्रम में भाग लेंगे. वह दोपहर दो बजे मंडला से जबलपुर के लिए प्रस्थान कर अपराह्न 2.55 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे.


टिप्पणियां

वीडियो :  पीएम मोदी को सांसदों और विधायकों की नसीहत
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement