NDTV Khabar

‘डांसिंग अंकल’ को उनकी मां ने सिखाया है डांस, मिथुन-गोविंदा के हैं ‘जबरा’ फैन

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन, दिव्या दत्ता प्रोफेसर श्रीवास्तव के डांस से प्रभावित हैं, ट्वीट कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘डांसिंग अंकल’ को उनकी मां ने सिखाया है डांस, मिथुन-गोविंदा के हैं ‘जबरा’ फैन

प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने एनडीटीवी से खास बातचीत की.

खास बातें

  1. विदिशा के रहने वाले हैं प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव
  2. डांसिंग अंकल के नाम से हो गए हैं मशहूर
  3. मिथुन-गोविंदा के हैं बड़े फैन
भोपाल:
टिप्पणियां
10 साल की उम्र में फिल्म तक़दीर का बादशाह के गाने पर वो शख्स पहली बार स्टेज पर नाचा, शोहरत मिली 36 साल बाद गोविंदा पर फिल्माए गये ख़ुदगर्ज फिल्म के गाने से लेकिन स्टेज पर नहीं पारिवारिक कार्यक्रम में रिश्तेदारों के लिये किये गये डांस के वायरल होने से. इंटरनेट की दुनिया कहने लगी है वाकई दिल बहलता है मेरा 'आप के आ जाने से'. इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये शख्स हैं 46 साल के संजीव श्रीवास्तव इन्हें प्यार से लोग डब्बू अंकल कहते हैं. संजीव भोपाल के पास विदिशा के रहने वाले हैं. वे फिलहाल भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं. 2 दिन से संजीव का फोन बंद नहीं हुआ वो कह रहे हैं मैं इसे शब्दों में बयान नहीं कर सकता. कोई कहता है छत पर ही चलकर बाइट दे दो बस दो मिनट लगेंगे. ये जोड़ते हुए कि वो मीडिया के शुक्रगुजार हैं."

यह भी पढ़ें: डांस का वीडियो VIRAL होने पर गोविंदा के बारे में यह बोले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव
       
प्रोफेसर श्रीवास्तव कहते हैं उन्होंने डांस अपनी मां से सीखा. " मेरी मां भरतनाट्यम करती थीं. मैं खुद मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, जावेद जाफरी जैसे डांसरों का बड़ा फैन हूं. मैंने 86,87,88 में लगातार तीन साल मध्यप्रदेश डांस प्रतियोगिता जीती थी. जब मैं इंजीनियरिंग पढ़ने नागपुर गया तो धनवटे ड्रामा कंपनी, मेलॉडी मेकर्स जैसी संस्थाओं से जुड़ा. अब भी मेरे कॉलेज के वार्षिकोत्सव के आखिरी दिन छात्रा और मेरे साथी मुझे स्टेज तक खींच लाते हैं डांस करने के लिये. भोपाल से 58 किलोमीटर दूर विदिशा के डब्बूजी को शुक्रवार को लोगों के फोन लेने के लिये छुट्टी लेनी पड़ी लेकिन शनिवार से उनके बचपन के मित्र और अब दोस्त-कम-मैनेजर के रूप में दीपक श्रीवास्तव उनके साथ देखे जा सकते हैं उनके फोन उठाकर डायरी में कुछ लिखते. दीपक बताते हैं अभी-अभी सुनील शेट्टी का फोन आया, बहुत सारे पत्रकारों के फोन आ रहे हैं, एक घंटे में 100 फोन आ चुके हैं.
      
VIDEO: रातोंरात स्टार बने प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव से NDTV की खास बातचीत
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन, दिव्या दत्ता प्रोफेसर श्रीवास्तव के डांस से प्रभावित हैं, ट्वीट कर रहे हैं. वीडियो में उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि श्रीवास्तव खड़ी हैं उनका कहना है मुझे भी डांस बहुत पसंद हैं, मैं उनकी तरह डांस नहीं कर सकती लेकिन उनके साथ खड़ी रहकर ठुमके लगा लेती हूं. जब हमने पूछा घर पर तो वो प्रोफेसर श्रीवास्तव के डांस को देखती होंगी तो उन्होंने कहा नहीं वो कमरा बंद करके प्रैक्टिस करते हैं. अंजलि के दोनों बच्चों को माइकल जैक्सन बहुत पसंद हैं. जिस वीडियो से संजीव चर्चा में आए वो वीडियो 12 मई का है. उन्होंने ये डांस अपने साले की शादी में ग्वालियर में किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement