NDTV Khabar

डांस का वीडियो VIRAL होने पर गोविंदा के बारे में यह बोले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव

मध्‍य प्रदेश के रहने वाले प्रोफसर संजीव श्रीवास्तव का धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डांस का वीडियो VIRAL होने पर गोविंदा के बारे में यह बोले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव

डांसिंग वीडियो वायरल होने पर संजीव श्रीवास्तव की प्रतिक्रिया

भोपाल: मध्‍य प्रदेश के रहने वाले प्रोफसर संजीव श्रीवास्तव का धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इनके डांस से प्रभावित होकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके तारीफ में कसीदे पढ़ दिए हैं. वीडियो पर चारों ओर से मिल रही प्रतिक्रियाओं के बाद सोशल मीडिया पर नई सनसनी बन चुके प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव की बयान आया है. अपने वायरल वीडियो के संबंध में उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है कि मेरा एक वीडियो वायरल होता है और लोग मुझे इतना पसंद कर रहे हैं. मेरे वीडियो को जिन भी लोगो ने पसंद किया मैं उनका तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं. मुझे मालूम चला है कि मेरे वीडियो को यूएसए के एक मॉडल ने पसंद किया है. इतना ही नहीं बॉलीवुड से रवीना टंडन और दिव्या दत्ता ने भी पसंद किया है.”  

यह भी पढ़ें: सामने आया अंकल का दूसरा VIDEO, अब किया 'चढ़ती जवानी' पर जबरदस्त डांस

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के ट्वीट करने के सवाल पर उन्होंने उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह हमारे स्टेट के मुखिया है और उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया, इसलिए मैं उनका दिल से आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने यह भी कहा कि वो 1982 से डांस करते आए हैं और सुपरस्टार गोविंदा को फॉलो करते हैं. संजीव श्रीवास्तव ने एनआई से बात करते हुए यह भी कहा कि वह डांस अपनी मां से सीखे हैं.   

टिप्पणियां

संजीव श्रीवास्तव का वीडियो हर कोई शेयर कर रहा है. पहले उन्होंने फिल्म खुदगर्ज का गाना 'आप के आ जाने से' पर डांस किया. एक ही दिन में लाखों लोगों ने उनका ये वीडियो शेयर किया. लोगों ने उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया था. अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद आया. अब अंकल का दूसरा वीडियो सामने आया है जिसमें वो 'चढ़ती जवानी' पर डांस कर रहे हैं. ये वीडियो उसी पार्टी का है जिसमें उन्होंने पहले परफॉर्मेंस दिया था. 

VIDEO: प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का डांसिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकल डांस कर रहे हैं और पास में ही आंटी खड़ी हैं. लेकिन इस बार उन्होंने भी डांस किया और अंकल का पूरा साथ दिया. अगले ही दिन फेसबुक पर ये वीडियो वायरल हो गया. सामने बैठे दोस्तों और रिश्तेदारों ने उनके डांस को खूब पसंद किया और वीडियो रिकॉर्डिंग की. सोशल मीडिया पर भी उनके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement