NDTV Khabar

IPS अधिकारी पर फिदा हुई महिला, पंजाब से मध्य प्रदेश मिलने पहुंची 

आपने एक्टर्स या क्रिकेटर्स के क्रेजी फैन्स तो देखे होंगे, लेकिन मध्य प्रदेश पुलिस का एक ऐसी महिला से सामना हुआ है जो एक 'गबरू' IPS अधिकारी की मुरीद हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPS अधिकारी पर फिदा हुई महिला, पंजाब से मध्य प्रदेश मिलने पहुंची 

महिला का कहना है कि वह रास्ता भटक कर उज्जैन पहुंची, लेकिन एसपी सचिन अतुलकर से मिलने की जिद पर अड़ी हुई है.

उज्जैन:

आपने एक्टर्स या क्रिकेटर्स के क्रेजी फैन्स तो देखे होंगे, लेकिन मध्य प्रदेश पुलिस का एक ऐसी महिला से सामना हुआ है जो एक 'गबरू' IPS अधिकारी की मुरीद हो गई है. पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली यह 27 वर्षीय महिला तीन दिन पहले उज्जैन में IPS अधिकारी सचिन अतुलकर से मिलने पहुंची. 34 वर्षीय सचिन अतुलकर यहां एसपी के तौर पर पोस्टेड हैं. अब पुलिस इस महिला की काउंसिलिंग कर उसे वापस भेजने का प्रयास कर रही है. महिला थाने की इंचार्ज रेखा वर्मा ने बताया कि, 'वह एसपी से उनके ऑफिस में मिलने का प्रयास कर रही थी. साथ ही उन कार्यक्रमों में भी पहुंची, जहां एसपी पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि, हमने उसके पैरेंट्स को भी यहां बुलाया, लेकिन वह उनके साथ जाने के लिए तैयार नहीं है. 

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी के फैन ने किया बिलकुल उनकी तरह फिटनेस चैलेंज, कहा- सिर्फ आपके लिए


अंत में पुलिस महकमे को महिला को रिफॉर्म होम ले जाना पड़ा. हालांकि दूसरी तरफ महिला का कहना है कि वह रास्ता भटक कर उज्जैन पहुंची, लेकिन एसपी सचिन अतुलकर से मिलने की जिद पर अड़ी हुई है. महिला का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर एसपी की तस्वीरें देखने के बाद से उनकी 'मजबूत कद-काठी और लुक' पर मोहित हो गई है.  महिला थाने की इंचार्ज रेखा वर्मा ने बताया कि हम महिला को पंजाब की ट्रेन पर बैठाने के लिए नगड़ा रेलवे स्टेशन ले गए, लेकिन उसने धमकी दी कि वह ट्रेन से कूद जाएगी. अब हम उसे समझाने का प्रयस कर रहे हैं. साथ ही पिज्जा, खानपान के अन्य सामान समेत उसकी तमाम डिमांड भी पूरी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : सलमान खान को देख बेकाबू हुए फैन, लगे चिल्लाने- इंदौर से हैं भाई इंदौर से...

महिला के माता-पिता भी उज्जैन पहुंच गए हैं और वह भी समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वह जिद पर अड़ी है कि बगैर एसपी से मिले नहीं जाएगी. इस बारे में जब एसपी सचिन अतुलकर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आधिकारिक ड्यूटी के समय वह किसी से भी मिलने के लिए तैयार हैं, लेकिन व्यक्तिगत मामलों में इच्छा के विपरीत किसी से मिलने के लिए दबाव नहीं बनाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि, ' जब मैं सागर में एसपी था तब 7 वर्षीय बच्चा मेरे ऑटोग्राफ के लिए जिद पर अड़ गया था. खाने छोड़ने की धमकी भी थी.बच्चे के माता-पिता ने जब मुझे इसके बारे में बताया तो मैं उससे मिला था'.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : गोविंदा भी हुए 'डांसिंग अंकल' के फैन, बोले- माइंड ब्लोइंग...  

VIDEO: अस्पताल से परवान चढ़ा अनोखा प्रेम, दुश्मन बना परिवार, देखें दोनों से रवीश की बात


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement