NDTV Khabar

राफेल विमान सौदे को लेकर PM पर राहुल का निशाना, बोले- मुझसे आंख नहीं मिला पाए मोदीजी, इधर-उधर देख रहे थे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नए कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर राफेल विमान सौदे को लेकर जमकर हमला बोला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राफेल विमान सौदे को लेकर PM पर राहुल का निशाना, बोले- मुझसे आंख नहीं मिला पाए मोदीजी, इधर-उधर देख रहे थे

राफेल सौदे को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

खास बातें

  1. राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
  2. राफेल सौदे को लेकर उन्होंने पीएम पर अटैक किया है
  3. छत्तीसगढ़ में उन्होंने कांग्रेस के नए कार्यालय का उद्घाटन किया
रायपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नए कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर राफेल विमान सौदे को लेकर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को देश का सबसे बड़ा रक्षा घोटाला बताया. उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया. राहुल ने कहा, “मैंने संसद में रक्षा मंत्री से कहा कि आपने हिंदुस्‍तान को झूठ क्‍यों बोला? जवाब नहीं मिला. जब मैंने मोदी जी को कहा, वो अपनी आंख मेरी आंख से नहीं मिला पाए. अपने टीवी में देखा वो इधर-उधर देख रहे थे, क्‍यों? क्‍योंकि चौकीदार भागीदार बन गया है.”

यह भी पढ़ें:  राहुल का पीएम मोदी पर निशाना, राफेल घोटाले की खबर करने वाले पत्रकारों को धमकी दी जा रही

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “जब पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का नाम पनामा पेपर्स में आया तो उन्‍हें इस मामले में सजा हुई. और छत्तीसगढ़ में जब आपके मुख्‍यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आता है तो जांच तक शुरू नहीं होती. यही बीजेपी-एनडीए की 'चौकीदारी' है.” उन्होंने छत्तीसगढ़ में कहा, “देश की महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी से पूछ रही हैं कि वह उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान में बलात्कार की घटनाओं पर क्यों नहीं बोल रहे हैं? भारत में ऐसी स्थिति तीन हजार वर्षों में कभी नहीं देखी गई.”

यह भी पढ़ें: राफेल पर एक-दूसरे को घेरने की तैयारी, BJP के 4 विशेषाधिकार हनन नोटिस के जवाब में कांग्रेस ने दिए 10 नोटिस

टिप्पणियां
इससे पहले राहुल गांधी का स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों ने उनका जमकर स्वागत किया. उद्घाटन समारोह के दौरान राहुल गांधी राज्य में आदिवासी कांग्रेस के जंगल सत्याग्रह अभियान को भी हरी झंडी दिखाएंगे.’’ त्रिवेदी ने कहा कि बाद में वह चिकित्सकों, व्यवसायियों और वरिष्ठ पत्रकारों के आमंत्रित समूहों के साथ बैठक करेंगे. त्रिवेदी ने बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, विधायकों और पार्टी की विभिन्न शाखाओं के प्रमुखों के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद शाम में वह दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

VIDEO: एके एंटनी ने कहा - राफेल के मुद्दे पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण देश को गुमराह कर रही हैं
बता दें कि राहुल ने इस वर्ष मई में छत्तीसगढ़ का दौरा किया था जिस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी. उन्होंने दुर्ग से रायपुर तक एक बड़ा रोड शो भी किया था. छत्तीसगढ़ में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement