'आइटम' वाले बयान पर राहुल गांधी की आपत्ति के बाद बोले कमलनाथ- मैं क्यों माफी मागूंगा

राहुल गांधी के नाराजगी जताने के सवाल पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, "ये राहुल गांधी की राय है. मैंने किस संदर्भ में यह बात कही थी, ये साफ कर चुका है, अब इसमें और कुछ कहने की जरूरत नहीं है.

'आइटम' वाले बयान पर राहुल गांधी की आपत्ति के बाद बोले कमलनाथ- मैं क्यों माफी मागूंगा

राहुल गांधी ने कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) द्वारा बीजेपी नेता और मंत्री इमारती देवी (Imarti Devi) के खिलाफ की गई टिप्पणी के मामले में विवाद बढ़ता ही जा रहा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी कमलनाथ की "आइटम" वाली प्रतिक्रिया को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा उन्हें इस तरह की भाषा बिल्कुल पसंद नहीं है. जब कमलनाथ से पूछा गया कि राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें इस तरह की भाषा पसंद नहीं है तो उन्होंने कहा कि ये राहुल गांधी की राय है. मैंने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि मैंने किस संदर्भ में बयान दिया था.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राहुल गांधी के नाराजगी जताने के सवाल पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, "ये राहुल गांधी की राय है. मैंने किस संदर्भ में यह बात कही थी, ये साफ कर चुका है, अब इसमें और कुछ कहने की जरूरत नहीं है."

इमरती देवी से माफी मांगने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा, "मैं क्यों माफी मागूंगा, मैंने तो कह दिया है कि मेरा किसी का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था. अगर कोई अपमानित महसूस करता है तो मुझे इसके लिए खेद है. मैंने कल भी यह बात कही थी." मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा माफी की मांग किए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवराज सिंह जनता के बीच जाएं और माफी मांगें."         

राहुल गांधी ने कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बोले- मुझे इस तरह की भाषा पसंद नहीं  

Newsbeep

दरअसल, राहुल गांधी ने मंगलवार को कमलनाथ की टिप्पणी नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने कहा, "कमलनाथ जी मेरी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है, जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया. मैं इस तरह की भाषा की सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो. यह दुर्भाग्यपूर्ण है." 

वीडियो: नेताओं की बिगड़ी जुबान, महिला विरोधी बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com