NDTV Khabar

... जब शिवभक्त, रामभक्त के बाद नर्मदा भक्त हुए राहुल गांधी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को धार्मिक शख्स के तौर पर मध्य प्रदेश में प्रचारित किए जाने की जुगत जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
... जब शिवभक्त, रामभक्त के बाद नर्मदा भक्त हुए राहुल गांधी

पोस्टर में नर्मदा भक्त दिखे राहुल गांधी

भोपाल: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को धार्मिक शख्स के तौर पर मध्य प्रदेश में प्रचारित किए जाने की जुगत जारी है. कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें कभी शिवभक्त, तो कभी रामभक्त और अब नर्मदा भक्त के रूप में प्रचारित कर रहे हैं. राहुल गांधी के जबलपुर में लगे पोस्टरों, होर्डिंग में उन्हें नर्मदा भक्त बताया गया हैं.

डॉलर के मुकाबले फिर गिरा भारतीय रुपया तो बोले राहुल- यह ब्रेकिंग नहीं...ब्रोकेन है

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जबलपुर आ रहे हैं. वह यहां नर्मदा नदी के तट ग्वारीघाट भी जाने वाले हैं. इसी के चलते यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल के स्वागत में होडिर्गिंस्, पोस्टर लगाए हैं. इनमें से कुछ में राहुल को नर्मदा भक्त बताया गया है. 
 
h4n1gnog

इससे पहले भोपाल में लगे होर्डिंग मे राहुल को शिवभक्त बताया गया था, तब वह अमरनाथ की यात्रा से लौटे थे, उसके बाद उनका चित्रकूट जाना हुआ तो वहां रामभक्त पंडित राहुल के पोस्टर लगे थे और अब जबलपुर आ रहे हैं तो उन्हें नर्मदा भक्त बताया गया है. 

टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को 'ट्रिपल' झटका, इन तीन राज्यों में 'हाथी' को 'हाथ' की जरूरत नहीं

इन पोस्टरों के संबंध में संवाददाताओं ने जब प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ से सवाल किया तो उन्होंने कहा,"सॉफ्ट या हार्ड हिंदुत्व नहीं होता, हम सब धर्मप्रेमी हैं. धर्म को राजनीतिक मंच पर नहीं लाते. जब हम मंदिर जाते है, तो भाजपा वालों के पेट में दर्द होता है. क्या उन्होंने धर्म का ठेका लिया हुआ है."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement