NDTV Khabar

रायपुर : अटल जी के कथित अस्थि कलश को लेने पहुंचीं करुणा शुक्ला समेत कई कांग्रेसी गिरफ्तार

मुख्यमंत्री रमन सिंह के बीजेपी कार्यालय पहुंचते ही कांग्रेस पार्टी की नेत्री और अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला कलश लेने पहुंच गईं

702 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रायपुर : अटल जी के कथित अस्थि कलश को लेने पहुंचीं करुणा शुक्ला समेत कई कांग्रेसी गिरफ्तार

रायपुर में अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला समेत कांग्रेस के कई नेताओं को गिरफ्तार किया गया.

खास बातें

  1. पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल समेत कई कांग्रेसी साथ में गए
  2. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ झूमाझटकी की
  3. करुणा ने कहा- बीजेपी ने अब तक अस्थियों का विसर्जन नहीं किया
रायपुर:

अटल बिहारी वाजपेयी के कथित अस्थियों से भरे प्लास्टिक के कलश का वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को मामला और गरमा गया. अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला समेत कई कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

रायपुर में मंगलवार को दोपहर करीब ढाई बजे मुख्यमंत्री रमन सिंह के बीजेपी कार्यालय पहुंचते ही कांग्रेस पार्टी की नेत्री और अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला कलश लेने पहुंच गईं. उनके साथ पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल समेत कई समर्थक और कार्यकर्ता भी थे. गेट के पास करुणा शुक्ला और कार्यकर्ताओं को रोक लिया गया. वहां जमकर पुलिस के साथ झूमाझटकी हुई. इसके बाद करुणा शुक्ला समेत सभी कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

टिप्पणियां

VIDEO : अटल जी की भतीजी ने किया मोदी और रमन पर हमला


पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि कलश लेने एकात्म परिसर पहुंचीं वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला सहित तमाम गिरफ्तार कांग्रेस नेताओं को जेल परिसर में रखा गया है. करुणा शुक्ला का कहना है कि बीजेपी ने अब तक अस्थियों का विसर्जन नहीं किया है. इसीलिए वे बीजेपी के दफ्तर एकात्म परिसर पहुंचीं. वहां उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement