NDTV Khabar

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा तिवारी ने बताया कि रविवार को दोपहर गौरेला थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी अपने घर के पास के जंगल में गाय चराने के लिए निकली थी. इस दौरान दो युवक बाइक पर सवारवहां से गुजरे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. 16 वर्षीय किशोरी अपने घर के पास के जंगल में गाय चराने के लिए निकली थी
  2. इस दौरान दो युवक बाइक पर सवार होकर वहां से गुजरे
  3. युवती को अकेली देखकर दोनों युवक वहां पहुंच गए और जबरदस्ती रेप किया
बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के गौरेला थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने राय सिंह मरकाम (28 वर्ष) और मनोज कुमार वाकरे (20 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है. जिले की पेंड्रा क्षेत्र की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा तिवारी ने बताया कि रविवार को दोपहर गौरेला थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी अपने घर के पास के जंगल में गाय चराने के लिए निकली थी. इस दौरान दो युवक बाइक पर सवार होकर वहां से गुजरे. युवती को अकेली देखकर दोनों युवक वहां पहुंच गए. युवकों ने युवती को डराया, धमकाया और उस पर लाठी से प्रहार भी किया. बाद में युवती के साथ दुष्कर्म कर दोनों वहां से फरार हो गए.

पुरी: पुलिसकर्मी और उसके साथी ने मिलकर किया महिला से बलात्कार


तिवारी ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची तथा घटना की सूचना अपने परिजनों को दी. बाद में पीड़िता की मां ने गौरेला पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता को इलाज के लिए गौरेला के सेनेटोरियम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पुलिस ने करीब के रानीछाप गांव के निवासी दोनों युवकों राय सिंह मरकाम और मनोज कुमार वाकरे को गिरफ्तार कर लिया.

बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले व्यक्ति को निर्वस्त्र कर घुमाया गया

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमवार को पीड़िता के समक्ष दोनों आरोपियों की शिनाख्त परेड कराई गई. पीड़िता द्वारा पहचान किए जाने के बाद दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

टिप्पणियां

VIDEO: हॉट टॉपिक: महिला सुरक्षा पर हम कितने संजीदा?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement