NDTV Khabar

शर्मनाक : पहले रेप पीड़िता को दुत्कार कर भगाया, भ्रूण लेकर पहुंची थाने तो दर्ज हुआ मामला

नगर पुलिस अधीक्षक वीडी पांडेय ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका अबॉर्शन कराया गया है. उसकी जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

407 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शर्मनाक : पहले रेप पीड़िता को दुत्कार कर भगाया, भ्रूण लेकर पहुंची थाने तो दर्ज हुआ मामला

पुलिस अधिकारी अब दोषियों को न बख्शने का दावा कर रहे हैं.

खास बातें

  1. मध्य प्रदेश के सतना की घटना
  2. एसपी तक ने नहीं सुनी गुहार
  3. पुलिस अब कह रही है कार्रवाई की बात
भोपाल: मध्य प्रदेश के सतना में पूरे पुलिस सिस्टम और मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़की का कई दिनों तक रेप किया जाता है. जब इसकी शिकायत उसने पुलिस से की तो उसने सुनने से ही इनकार कर दिया. बाद में मजबूर होकर जब वह इस रेप से पैदा हुए भ्रूण को लेकर थाने पहुंचती तो पुलिस ने मामला दर्ज किया.  मिली जानकारी के मुताबिक उसका अपहरण कर लिया गया था. फरवरी के महीने में उसने पुलिस से शिकायत की थी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो एसपी साहब से गुहार लगाई. लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई. हर जगह से भगा दिया गया.  वह इस बीच गर्भवती हो गई और उसका आरोपियों ने जबरन गर्भपात करा दिया. 3 अप्रैल को जब उस भ्रूण को लेकर थाने पहुंची तो पुलिस प्रशासन सकते में आ गया. 

उत्तर प्रदेश: हैवानियत की हद पार, पड़ोसी ने 3 साल की मासूम का रेप कर बक्से में बंद किया

अब इस मामले में सिविल लाइन्स थाने की पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है. आरोपियों, नीरज पांडेय, धीरज पांडेय, प्रेम सिंह और राजकुमार समेत अबॉर्शन कराने वाली नर्स के तहत कई धाराओं के अलावा हरिजन ऐक्ट में भी मामला दर्ज किया है. 

टिप्पणियां
वीडियो : मध्य प्रदेश में रेप के दोषियों को मौत की सजा 

नगर पुलिस अधीक्षक वीडी पांडेय ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका अबॉर्शन कराया गया है. उसकी जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. भ्रूण की जब्ती नहीं होगी केस दायर किया जाएगा.  लेकिन हैरानी की बात ये है कि इतने गंभीर मामले में पुलिस ने यह ख़बर लिखे जाने तक किसी को गिरफ़्तार नहीं किया है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement