NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : लिफ्ट देने के बहाने दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दो युवकों ने किया रेप

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के आष्टा में दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दो युवकों द्वारा कथित तौर पर बहला-फुसलाकर होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : लिफ्ट देने के बहाने दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दो युवकों ने किया रेप

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. दो सगी नाबालिग बहनों के साथ रेप
  2. मध्य प्रदेश के सीहोर में हुई घटना
  3. दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने किया रेप
सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के आष्टा में दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दो युवकों द्वारा कथित तौर पर बहला-फुसलाकर होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने आज बताया, ‘14 एवं 15 साल की दो सगी बहनों को दो युवकों ने शनिवार शाम आष्टा से करीब दो किलोमीटर दूर एक होटल में बहला फुसला कर ले गए और उनके साथ बलात्कार किया.’’ उन्होंने कहा कि दोनों बहनें शनिवार शाम करीब तीन बजे पुरावर गांव के पास बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी. इसी बीच, दोनों आरोपी अपनी-अपनी मोटरसाइकिलों से आये और दोनों बहनों को कहा कि वे उन्हें गंतव्य तक छोड़ देंगे. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

टिप्पणियां
यादव ने बताया कि इसके बाद दोनों बहनें उनकी मोटरसाइकिल पर बैठ गईं. दोनों आरोपी उन्हें आष्टा बाईपास स्थित एक होटल में ले गए और डरा-धमकाकर उनके साथ वहां दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गये. उन्होंने कहा कि बाद में दोनों बहनें अपने पिता और भाई के साथ आष्टा पुलिस थाने पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ शनिवार देर रात भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) एवं 506 (धमकाना) के तहत मामला दर्ज कराया है. 

VIDEO: मंदसौर रेप के दोषियों को फांसी की सजा
समीर यादव ने बताया कि पीड़िताओं के अनुसार दोनों आरोपी एक दूसरे को संजय एवं राज नाम से पुकार रहे थे. घटना के बाद दोनों फरार हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं. उन्होंने बताया कि दोनों बहनों का मेडिकल कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है और जांच जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement