NDTV Khabar

मध्यप्रदेश के सागर जिले में भीषण सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत

झांसी-सागर फोरलाइन हाईवे 26 पर टवेरा कार और हाईवा ट्राला की भिड़ंत हो गई, छह लोग गंभीर रूप से घायल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्यप्रदेश के सागर जिले में भीषण सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत

झांसी-सागर हाईवे पर दुर्घटनास्थल का दृश्य. इस हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

खास बातें

  1. लोहे से लदा ट्राला रांग साइड से आ रहा था
  2. ललितपुर से सागर आ रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार
  3. गंभीर रूप से घायल छह लोग सागर के जिला अस्पताल में भर्ती
भोपाल:

झांसी-सागर फोरलाइन हाईवे 26 पर मालथौन के निकट बुधवार को आमने-सामने से टवेरा कार और हाईवा ट्राला की भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कार में सवार तीन बच्चों सहित नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र मालथौन में भर्ती कराया गया. वहां उनको प्राथमिक उपचार के उपरांत सागर भेज दिया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के ललितपुर से सागर के लिए टवेरा कार में सवार होकर कुछ लोग ओली फलदान के कार्यक्रम में जा रहे थे. इस दौरान मालथौन थाना क्षेत्र के तहत मांदरी फाटक के पास हाईवा ट्राला से कार की भिड़ंत हो गई. इस भीषण टक्कर में नौ लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर क्षेत्र के पुलिस कर्मी सहित अनुविभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे. मृतकों के शवों को अस्पताल भेजा गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हादसे का मंजर खौफनाक सामने आया. बताया जाता है कि ट्राला लोहे से लादा हुआ था और रांग साइड से आ रहा था. इसी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ.


यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर स्कोडा और सफारी कार में जबरदस्त भिड़ंत, 4 की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

मिली जानकारी के अनुसार ललितपुर के गोविंद नगर निवासी साहू परिवार के प्रकाश साहू टवेरा कार क्रमांक यूपी 94 एच 7383 से सागर की ओर निकले थे. मालथौन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मांदरी के फाटक के पास हुई दुर्घटना में प्रकाश साहू (63), बबलू, शुगभू (15), महेंद्र (12), परी (5), अनमोल (7), भारती, योगेश (14) और अंकित साहू की मौत हो गई.

टिप्पणियां

VIDEO : बस और ट्रक में भिड़ंत, 22 की मौत

दुर्घटना में अनीता (36), दीपिका (28), अनिल (31), त्रिषी (25) और राज साहू घायल हुए. उनको सागर के जिला चिकित्सालय इलाज के लिए लाया गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement