NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराए 3 नक्सली

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में छह नक्सलियों को मार गिराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराए 3 नक्सली

क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में शनिवार शाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया. बीते लगभग 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने बस्तर क्षेत्र में अभी तक छह नक्सलियों को ढेर कर दिया है. सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने समाचार एजेंसी भाषा को फोन पर बताया कि जिले के ताड़मेटला गांव के करीब मुकरम नाला के पास पुलिस ने मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया है.

'नक्सलियों की राजधानी' में 13 साल बाद बजी स्कूल की घंटी, सुरक्षा आज भी चुनौती; देखें- VIDEO

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान में डीआरजी के दल को गश्त में रवाना किया गया था. दल जब मुकरम नाला के करीब था तब नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. दोनों ओर से कुछ देर तक गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. बाद में जब सुरक्षा बलों ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां से तीन नक्सलियों के शव और एक इंसास राइफल समेत कई हथियार बरामद किए गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. 


जब नक्सलियों के गढ़ सुकमा में बाइक पर निकले कलेक्टर और एसपी, जानें- पूरा मामला

टिप्पणियां

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में छह नक्सलियों को मार गिराया है. सुरक्षाबलों ने इससे पहले क्षेत्र के दंतेवाड़ा जिले में बीती रात दो नक्सलियों को तथा आज सुबह बीजापुर जिले में एक नक्सली को मार गिराया था. क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

VIDEO: छत्तीसगढ़ में नक्सली हारे, लोकतंत्र जीता



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement