NDTV Khabar

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद छत्तीसगढ़ में सभी बड़े स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ाई गई

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की कथित धमकी के बाद छत्तीसगढ़ में रेलवे पुलिस ने राज्य के सभी बड़े स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी है तथा सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद छत्तीसगढ़ में सभी बड़े स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ाई गई

प्रतीकात्मक फोटो.

रायपुर:

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की कथित धमकी के बाद छत्तीसगढ़ में रेलवे पुलिस ने राज्य के सभी बड़े स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी है तथा सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया है. पुलिस अधीक्षक रेल मिलना कुर्रे ने बताया कि हरियाणा के रोहतक जिले में रेलवे पुलिस ने देश के कुछ रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला पत्र बरामद किया है. इसमें छत्तीसगढ़ के दुर्ग रेलवे स्टेशन का भी नाम होने के बाद यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है. कुर्रे ने बताया कि पत्र को ध्यान में रखते हुए राज्य के सभी रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया गया है. यहां के बड़े रेलवे स्टेशन रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग में बल को सतर्क रहने के लिए कहा गया है. राज्य के सभी स्टेशनों पर रेलवे पुलिस और रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स को सतर्क रहने के लिए कहा गया है.

अब एयरपोर्ट की तरह रेलवे स्टेशन भी होंगे सील, जानें- कितने समय पहले पहुंचना होगा अनिवार्य


उन्होंने बताया कि सभी रेलवे स्टेशनों और रेल गाड़ियों में गश्त बढ़ाई गई है तथा पुलिस ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए मॉक ड्रिल भी किया है. रेलवे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रोहतक रेलवे पुलिस को मिला पत्र हिंदी में है तथा यह शनिवार को पुलिस को मिला है. इसमें देश के कई रेलवे स्टेशनों जिसमें मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरु रेलवे स्टेशन शामिल हैं, को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसमें दुर्ग रेलवे स्टेशन का भी नाम है.

टिप्पणियां

धमकी भरा फोन आने के बाद मुंबई में रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ाई गई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहतक पुलिस को जो पत्र मिला है, उसमें जैश-ए-मोहम्मद ने अपने साथी आतंकवादियों के मारे जाने का बदला लेने के लिए अगले महीने आठ अक्टूबर को देश के अलग-अलग स्टेशनों-मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु तथा राजस्थान और हरियाणा के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement