NDTV Khabar

EXCLUSIVE : NDTV से बोले शिवराज सिंह चौहान- मैं मध्य प्रदेश का मामा हूं, कांग्रेस की एकता से कोई फर्क नहीं

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इस समय प्रदेश की यात्रा पर हैं. जिसकी शुरुआत उन्होंने उज्जैन में महाकालेश्वर के दर्शन के बाद की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
EXCLUSIVE : NDTV से बोले शिवराज सिंह चौहान- मैं मध्य प्रदेश का मामा हूं, कांग्रेस की एकता से कोई फर्क नहीं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री इस समय पूरे राज्य की यात्रा पर हैं.

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस भले ही एक हो रही है, मगर विधानसभा चुनाव में जीतेगी तो भारतीय जनता पार्टी ही. बीजेपी के स्वभाव में और मेरे खून में नर्वस होना नहीं है. मैं उत्साह से भरा हूं और जनता का काम कर रहा हूं. कमलनाथ से हमें कोई दिक्कत नहीं है. सीएम शिवराज सिंह ने कहा, 'कांग्रेस का नेतृत्व इस समय राजाओं के पास है और उनके नेतृत्व में कारोबारी हैं. मैं जनता का भाई हूं. मैं मध्य प्रदेश का मामा हूं.'

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साधा निशाना, खुद को ‘पिछड़े’ के रूप में प्रचारित न करें शिवराज

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इस समय प्रदेश की यात्रा पर हैं. जिसकी शुरुआत उन्होंने उज्जैन में महाकालेश्वर के दर्शन के बाद की थी. प्रदेश में 15 सालों से सत्ता पर काबिज बीजेपी इस बार भी शिवराज की ही अगुवाई में विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है. हालांकि अभी जो खबरें आ रही हैं उससे लगता है कि प्रदेश में इस बार बीजेपी की हालत खराब दिख रही है. कुछ महीने पहले कराये गये सर्वे में पार्टी के 50 से ज्यादा विधायकों अपनी सीट गंवाते नजर आ रहे हैं. 

टिप्पणियां
कांग्रेसी एकता से खतरा नहीं : शिवराज


वहीं दूसरी ओर कांग्रेस इस बार ज्योतिर्रादित्य सिंधिया और कमलनाथ को पूरी तरह से प्रदेश में कमान दे चुकी है. हालांकि कांग्रेस में आपसी मतभेद की खबरें भी हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement