Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज चौहान का बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस ने जो खेल शुरू किया है उसे मैं खत्म करूंगा

शिवराज चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने दावा किया कि यदि भाजपा चाहती तो कांग्रेस राज्य में सरकार नहीं बना पाती. उन्होंने संकल्प लिया कि कांग्रेस द्वारा शुरू किए गए इस खेल को वह (शिवराज) खत्म करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज चौहान का बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस ने जो खेल शुरू किया है उसे मैं खत्म करूंगा

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan)

खास बातें

  1. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज चौहान का बड़ा बयान
  2. बोले- भाजपा चाहती तो कांग्रेस कभी सरकार नहीं बना पाती
  3. कहा- कांग्रेस ने जो खेल शुरू किया है उसे मैं खत्म करूंगा
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में पिछले दिनों एक विधेयक पर वोटिंग के दौरान बीजेपी के दो विधायकों के कांग्रेस के पाले में जाने पर बीजेपी आलाकमान की नाराजगी सामने आने के बाद अब राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने बड़ा बयान दिया है. शिवराज चौहान ने दावा किया कि यदि भाजपा चाहती तो कांग्रेस राज्य में सरकार नहीं बना पाती. उन्होंने संकल्प लिया कि कांग्रेस द्वारा शुरू किए गए इस खेल को वह (शिवराज) खत्म करेंगे. आपको बता दें कि शिवराज चौहान (Shivraj Singh Chouhan) श्रीनगर में पार्टी के सदस्यता अभियान को शुरू करने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने कहा, ‘यदि हम चाहते तो कांग्रेस वहां सरकार नहीं बना पाती क्योंकि उसके पास भी बहुमत नहीं था. उसने सपा और बसपा के साथ गठजोड़ कर सरकार बनायी. चूंकि भाजपा को कांग्रेस से कम सीटें मिली थीं, इसलिए मैंने अपने सहयोगियों के यह कहने के बाद भी कि हमें दांव नहीं छोड़ना चाहिए, विपक्ष में बैठने का फैसला किया.'  

मध्य प्रदेश में BJP विधायकों के पाला बदलने पर पार्टी हाईकमान नाराज, वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली तलब किया


शिवराज (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि कहा, ‘जबसे वहां सरकार बनी है, लूट-खसोट के सिवा कुछ नहीं हुआ है. हमने वहां सरकार को कभी परेशान करने का प्रयास नहीं किया लेकिन अब कांग्रेस ने शुरू किया है और हम उसे खत्म करेंगे.' आपको बता दें कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर हमलावर बीजेपी उस समय बैकफुट पर आ गई थी, जब सरकार ने दंड विधि संशोधन विधेयक पर मत विभाजन कराया. इस दौरान भाजपा के दो विधायकों- नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने विधेयक के पक्ष में वोट कर सबको चौंका दिया. इससे बाहर यह संदेश गया कि पार्टी के भीतर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इस पूरे मामले पर बीजेपी अध्यक्ष द्वारा कड़ी नाराजगी जताने की भी खबर सामने आई और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली ततलब किया गया.  

विधानसभा में BJP नेता गोपाल भार्गव बोले- हमारे नंबर-1 और नंबर-2 कह देंगे तो एक दिन भी नहीं चलेगी ये सरकार

टिप्पणियां

वेट एंड वॉच की मुद्रा में है बीजेपी: 
विधायकों के टूटने के बाद बीजेपी में लगातार बैठकों का दौर चल रहा है. पार्टी दोनों विधायकों पर कार्रवाई को लेकर 'वेट एंड वॉच' की मुद्रा में है. पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट लेकर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह दिल्ली पहुंचे. राकेश सिंह का दावा है, 'अभी कुछ भी नहीं हुआ, सब कुछ अनुकूल है सब कंट्रोल में है'. वहीं सूत्र कह रहे हैं दोनों विधायकों पर फिलहाल पार्टी जल्दबाज़ी में कोई कार्रवाई नहीं करेगी. पार्टी अभी दोनों बागी विधायकों को मनाने की कोशिश करेगी. इस बीच कांग्रेस के नेता कह रहे हैं, बीजेपी के और विधायक उनके संपर्क में हैं. परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का दावा है कि  नंबर वन-नंबर-2 ने कहा पता नहीं लेकिन नंबर-2 हमारे पास आ गये 2 और पाइप लाइन में हैं. खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सिंह का कहना है कि अभी तो यह शुरुआत है. (इनपुट-भाषा) 

क्या मध्य प्रदेश में पलटवार करेगी बीजेपी?​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... ताहिर हुसैन के खिलाफ दर्ज हुई FIR तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर का क्या हुआ...

Advertisement