मध्य प्रदेश: लिफ्ट गिरने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, एक घायल

वहीं महू के पुलिस अनु विभागीय अधिकारी विनोद शर्मा ने बताया कि लिफ्ट गिरने से छह लोगों की मौत गई. ये सभी एक ही परिवार के थे.

मध्य प्रदेश: लिफ्ट गिरने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, एक घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • फार्म लगी लिफ्ट में सवार थे सवार के सभी सदस्य
  • लिफ्ट गिरने से हुआ हादसा. तीन की मौके पर ही मौत
  • घायल को इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया
नई दिल्ली:

मंगलवार शाम महू में अपने फॅार्म हाउस में लगी लिफ्ट में सवार उद्योगपति पुनीत अग्रवाल सहित छः लोगों की मौत लिफ्ट गिरने से हो गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद सैंकड़ों लोग महू के मेवाड़ा अस्पताल पहुंचे. शाम लगभग 6 बजे अग्रवाल अपने फार्म हाउस पर लगी लिफ्ट में सवार थे. लिफ्ट की उंचाई लगभग 60 फीट थी. लिफ्ट में कुल सात लोग सवार थे, जिनमें पुनीत अग्रवाल, उनकी बेटी पलक, दामाद पल्केश, पोता नव, रिश्तेदार गौरव और गौरव का बेटा आरवीर था. एक अन्य रिश्तेदार नीधि का फिलहाल इंदौर के चोई थराम अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें, लिफ्ट गिरने से तीन की मौत मौके पर हो गई थी, बाकी तीन ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया.

नाबालिग छात्रा का बलात्कार करने वाले शिक्षक को 10 साल की सजा

वहीं महू के पुलिस अनु विभागीय अधिकारी विनोद शर्मा ने बताया कि लिफ्ट गिरने से छह लोगों की मौत गई. ये सभी एक ही परिवार के थे. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान कारोबारी पुनीत अग्रवाल (53), उनकी बेटी पलक (27), दामाद कल्पेश (28), पौत्र नव अग्रवाल और दो बच्चों आर्यवीर तथा गौरव के रूप में हुई है. शर्मा ने कहा कि इस हादसे में इस परिवार की निधि नाम की महिला गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि हादसे के कारण की जांच की जा रही है.


VIDEO: CAA का समर्थन करने पर BSP सुप्रीमो मायावती ने विधायक को किया पार्टी से निलंबित

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com