Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

PWD मंत्री बोले, मध्यप्रदेश में कुछ सड़कें जर्जर ताकि लोगों को कांग्रेस शासन याद रहे

कुछ दिनों पहले राजधानी भोपाल की हुजूर सीट के बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा अपने इलाके की सड़कें खुद भरते देखे गये थे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PWD मंत्री बोले, मध्यप्रदेश में कुछ सड़कें जर्जर ताकि लोगों को कांग्रेस शासन याद रहे

खराब सड़कों पर पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह के बेतुके बोल...

भोपाल:

मध्यप्रदेश में सड़कों की हालत जर्जर हो चुकी है. सड़कों का निर्माण कराने के लिए लोक निर्माण विभाग से लेकर एमपीआरडीसी सहित प्रधानमंत्री सड़क योजना विभाग संचालित है. दिन-रात सड़कों का निर्माण किए जाने के दावे जरूर किए जा रहे हैं, लेकिन हकीकत कुछ अलग ही है. वैसे पीडब्लूडी मंत्री की मानें तो कुछ सड़कों को महज इसलिये खराब रखा गया ताकी कांग्रेस की याद आती रहे. कुछ दिनों पहले राजधानी भोपाल की हुजूर सीट के बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा अपने इलाके की सड़कें खुद भरते देखे गये थे. कमोबेश यही हालात पूरे राज्य में हैं.

वैसे पीडब्लूडी मंत्री की मानें तो ये हालात इसलिये रखी गई है ताकी लोगों को कांग्रेस की याद आती रहे. पीडब्लूडी मंत्री रामपाल सिंह ने कहा जहां तक पुराने कांग्रेस के प्रतीक चिह्न हैं, उनकी कुछ निशानी उनकी बची रही ताकि उनका स्मरण बनता रहे. मंत्रीजी मुस्कुराते हुए ये बात कह गये लेकिन राज्य में उनकी पार्टी के मुखिया पूरी गंभीरता से उनका पक्ष में खड़े दिखे.

पढ़ें: अमित शाह के बयान से मुश्किल में पड़ गए सीएम शिवराज सिंह चौहान, 'बुजुर्ग नेताओं' ने मांगा जवाब


टिप्पणियां

मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार सिंह ने ख़राब सड़कों और रामपाल सिंह के बयान के संबंध में पूछे जाने पर कहा उन्हें बनाये रखने के पक्ष में मैं भी हूं. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो नई पीढ़ी को पता कैसे लगेगा कि कांग्रेस के वक्त में मध्यप्रदेश कैसा था? उस जमाने की सड़कों का मेमोरियल भी बनाना पड़े तो मैं पक्ष में हूं.

VIDEO : खराब सड़कों पर पीडब्ल्यूडी मंत्री के बिगड़े बोल

उधर, खराब सड़कों पर बीजेपी को कांग्रेस घोटालों का संग्रहालय बनाने की राय दे रही है. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा बीजेपी एक स्मारक व्यापम, रेत के अवैध उत्खनन का भी बना दे, ताकि आनेवाली पीढ़ी याद करे बीजेपी के वक्त क्या हुआ था. मध्यप्रदेश में 14 राष्ट्रीय राजमार्गों के अलावा, 38 स्टेटहाइवे हैं जिनमें अधिकतर खस्तहाल हैं. ऐसे में जनता को सियासत की नहीं सड़क की ज़रूरत है.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जावेद अख्तर ने ताहिर हुसैन को लेकर किया ट्वीट, दिल्ली पुलिस पर कसा तंज- आपकी निरंतरता को सलाम...

Advertisement