Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छत्तीसगढ़: मोबाइल के लिए बेटे ने ही कर दी पिता की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि बाप बेटे के बीच मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद के चलते बेटे ने टंगिया से अपने पिता पर वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया.

छत्तीसगढ़: मोबाइल के लिए बेटे ने ही कर दी पिता की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • मोबाइल के इस्तेमाल को लेकर हुआ था दोनों में विवाद
  • बेटे द्वारा पिता की हत्या से पूरे इलाके में फैली हुई है सनसनी
  • पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू की
बालोद:

राज्य के बालोद जिले में एक पुत्र द्वारा पिता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के डौण्डीलोहारा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पोपलाटोला मे बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि बाप बेटे के बीच मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद के चलते बेटे ने टंगिया से अपने पिता पर वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद हत्यारे बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं बेटे द्वारा अपने ही पिता की हत्या कर देने से गांव सहित आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

बीज विधेयक 2019 किसानों के खिलाफ और बीज बेचने वाली बड़ी कंपनियों के हित में!

डौण्डीलोहारा के थाना प्रभारी आर. पी. यादव ने बताया कि ग्राम पोपलाटोला निवासी शिवकुमार ने कभी सोचा भी नही था कि जिस बेटे को वह पाल-पोस कर बड़ा करेगा वही उसकी हत्या कर देगा. लेकिन उसके बेटा टेकराम ने धारदार टंगिया से उसकी हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस पूरी घटना की वजह मोबाइल फोन है. 

मध्य प्रदेश: पत्नी को प्रेमी से मिलाने के लिए पति तलाक को तैयार

उन्होंने बताया कि शिवकुमार ने अपने बेटे टेकराम को मोबाईल का इस्तेमाल ज्यादा करने से मना किया था. नहीं मानने पर उसका मोबाइल उसने अपने पास रख लिया. बस इसी बात को लेकर बाप-बेटे के बीच विवाद हो गया. बेटे ने गुस्से मे आकर अपने ही पिता पर टंगिया से वार कर दिया, जिससे शिवकुमार की मौत हो गई. घटना पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

VIDEO: छत्तीसगढ़: धमतरी की महिला वैज्ञानिक ने किया अनोखा प्रयोग