NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में छेड़छाड़ से परेशान 12वीं की छात्रा ने आग लगाकर दी जान

सागर जिले में एक लड़के द्वारा लगातार छेड़छाड़ किए जाने से परेशान 12वीं कक्षा की छात्रा ने खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में छेड़छाड़ से परेशान 12वीं की छात्रा ने आग लगाकर दी जान

प्रतीकात्मक चित्र

सागर:

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक लड़के द्वारा लगातार छेड़छाड़ किए जाने से परेशान 12वीं कक्षा की छात्रा ने खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी लड़का इस लड़की का पिछले कुछ दिनों से पीछा कर उससे छेड़छाड़ कर रहा था. सोमवार को जब वह अपने स्कूल जा रही थी, उस वक्त भी आरोपी ने उससे छेड़छाड़ की थी. इससे परेशान होकर लड़की ने खुद को आग लगा ली, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई. उसे तुरंत सरकारी बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार रात उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें : दिल्ली विश्वविद्यालय में छेड़खानी का मामला, प्रोफेसरों और छात्राओं की शिकायत पर मामला दर्ज

टिप्पणियां

मौत से पहले दिए गए बयान में उसने पुलिस को बताया कि आरोपी द्वारा की जा रही छेड़छाड़ की वजह से उसने यह कदम उठाया. छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह बुधवार को मृतक लड़की के परिजनों से मिलने उनके गांव गए.


VIDEO : यूपी के बलिया में मनचलों ने की छात्रा की हत्या
उन्होंने कहा कि इस लड़की के निधन से गृह जिले ने एक ऐसे अध्ययनशील एवं प्रतिभावान छात्रा को खो दिया है, जिसने 10वीं की परीक्षा में पांच विषयों में विशेष योग्यता प्राप्त की थी. इस मामले में 17 वर्षीय लड़के को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए हिरासत में लिया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement