NDTV Khabar

भोपाल में आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर 6 साल के मासूम बच्चे की ले ली जान

भोपाल में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है. शहर के अवधपुरी इलाके में शुक्रवार को आवारा कुत्तों ने एक 6 साल के मासूम की नोचकर जान ले ली. मां ने बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन कुत्तों के झुंड ने उनपर भी हमला कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोपाल में आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर 6 साल के मासूम बच्चे की ले ली जान

प्रतिकात्मक चित्र

भोपाल:

भोपाल में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है. शहर के अवधपुरी इलाके में शुक्रवार को आवारा कुत्तों ने एक 6 साल के मासूम की नोचकर जान ले ली. मां ने बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन कुत्तों के झुंड ने उनपर भी हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि अवधपुरी इलाके में रहने वाली महिला ने पिछले महीने महीने एक बच्चे को जन्म दिया था और सर्जरी की वजह से रेस्ट पर थीं. शाम को जब उनके पति घर वापस लौटे तो दूसरे बच्चे के बारे में पूछा. महिला घर से बाहर निकलीं तो देखा कि घर से 300 मीटर की दूरी पर बच्चे को आवारा कुत्तों के झुंड ने घेर रखा है.  

चंडीगढ़ में आवारा कुत्तों ने डेढ़ साल के बच्चे को नोच-नोच कर मार डाला

टिप्पणियां

महिला चिल्लाते हुए घर मदद के लिए दौड़ी और जब तक लोग मदद के लिए पहुंचते तब तक कुत्तों ने बच्चे को लहुलुहान कर दिया था.   6 वर्षीय संजू को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर गुस्सा है और उन्होंने इसके लिए नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया. कहा कि इलाके में आवारा कुत्तों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, लेकिन लोगों की सुरक्षा के लिए नगर निगम कोई कदम नहीं उठा रहा है. आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर में भोपाल के ही गोकुल धाम इलाके में आवारा कुत्तों ने एक छह साल के मासूम पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था. 


हिमाचल में दर्दनाक हादसा, आवारा कुत्तों के झूंड ने 7 साल के बच्चे को नोच-नोच कर मार डाला



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement